whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

केकेआर के इस गेंदबाज ने दलीप ट्रॉफी में फिर मचाई तबाही, रफ्तार से किया बल्लेबाजों को गिरफ्तार

Harshit Rana: दलीप ट्रॉफी 2024 का राउंड 2 खेला जा रहा है। अनंतपुर के मैदान पर इंडिया A और इंडिया D की टीमें आमने सामने हैं। इंडिया D की ओर से कमाल का प्रदर्शन करते हुए हर्षित राणा ने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया।
02:22 PM Sep 13, 2024 IST | News24 हिंदी
केकेआर के इस गेंदबाज ने दलीप ट्रॉफी में फिर मचाई तबाही  रफ्तार से किया बल्लेबाजों को गिरफ्तार

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी राउंड 2 का आगाज 12 सितंबर से हो चुका है। कुल 4 टीमें खिताब जीतने के लिए लड़ रही हैं। कई घरेलू खिलाड़ी भी भाग ले रहे हैं और अपना दम खम दिखाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। अनंतपुर में इंडिया A और इंडिया D की टीमें आमने-सामने हैं। इंडिया D की ओर से हिस्सा लेते हुए केकेआर के धाकड़ गेंदबाज हर्षित राणा ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने इंडिया A के खिलाफ 4 अहम विकेट झटके।

Advertisement

केकेआर के गेंदबाज का कमाल

आईपीएल 2024 में केकेआर की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले हर्षित राणा ने दलीप ट्रॉफी 2024 राउंड 2 में शानदार प्रदर्शन किया है। पहली पारी में राणा ने 4 विकेट अपने नाम करते हुए भौकाल काट दिया है। उन्होंने अपने 17.3 ओवर के स्पेल में 2.91 की इकोनॉमी रेट के साथ रन खर्च किए। राणा इन दिनों घरेलू टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखा रहे हैं। अपने पिछले मैच में भी उन्होंने इंडिया C के खिलाफ पहली पारी में 4 विकेट झटके थे। अब एक बार फिर उन्होंने राउंड में अपनी धाकड़ गेंदबाजी से धूम मचा दिया है।

Advertisement

आईपीएल 2024 में भी बरपाया कहर

हर्षित राणा ने आईपीएल 2024 में भी केकेआर की ओर से खेलते हुए तहलका मचाया था। उन्होंने केकेआर को चैंपियन बनाने के लिए अहम भूमिका निभाई। अपनी रफ्तार भरी गेंदबाजी से राणा ने खेले गए 13 मैच में 19 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था। इस दौरान उन्होंने 9.08 की इकोनॉमी रेट के साथ रन खर्च किए थे। इसके बाद राणा को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई 5 मैच की टी-20 सीरीज और श्रीलंका दौरे के लिए भी भारतीय टीम में शामिल किया गया था। लेकिन अब तक राणा भारतीय टीम के लिए अंतिम एकादश में शामिल नहीं हो पाए हैं। लेकिन जिस तरह की वो गेंदबाजी कर रहे हैं। वो दिन दूर नहीं जब वह भारत के लिए पर्दापण करें।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 3 मैच खेलकर टीम इंडिया से बाहर हो गया ‘टेंपो चालक’ का बेटा, अब वापसी की उम्मीद मुश्किल

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो