whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'बेटी को नहीं दिलाया गिटार, जिस दुकान पर नहीं लगते पैसे वहां कराई शॉपिंग', शमी पर हसीन जहां का गंभीर आरोप

Hasin Jahan Allegations Mohammed Shami: मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपनी बेटी से लंबे समय के बाद मुलाकात की थी। जिसका वीडियो सामने आया था। अब शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर फिर से गंभीर आरोप लगाया है।
09:00 AM Oct 04, 2024 IST | Vishal Pundir
 बेटी को नहीं दिलाया गिटार  जिस दुकान पर नहीं लगते पैसे वहां कराई शॉपिंग   शमी पर हसीन जहां का गंभीर आरोप
Mohammed Shami

Hasin Jahan Allegations Mohammed Shami: टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। इंजरी के बाद अब शमी एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। हाल ही में पंत अपनी बेटी से लंबे समय के बाद मिले। बेटी से मिलने के बाद मोहम्मद शमी काफी भावुक भी दिख रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ। जिसके बाद अब शमी की पत्नी हसीन जहां का रिएक्शन सामने आया है। हसीन जहां एक बार फिर से मोहम्मद शमी पर आरोप लगाती हुईं दिखाई दीं।

Advertisement

हसीन जहां ने शमी पर लगाया आरोप

हाल ही में मोहम्मद शमी को अपनी बेटी से एक मॉल में मुलाकात करते हुए देखा गया था। इस दौरान काफी सिक्योरिटी भी शमी के साथ थी। वहीं अब बेटी से शमी की मुलाकात पर बोलते हुए हसीन जहां ने आनंदबाजार डॉट कॉम को बताया कि "मेरी बेटी का पासपोर्ट एक्सपायर हो चुका है इसलिए वो पासपोर्ट के लिए शमी के हस्ताक्षर करवाने गई थी। यह सिर्फ दिखावे के लिए है। शमी ने हस्ताक्षर नहीं किए। बल्कि वह मेरी बेटी को शॉपिंग मॉल ले गए, जहां उन्होंने उसके जूते और कपड़े उस दुकान से खरीदे जिसके लिए वह विज्ञापन करते हैं। उसको वहां से सामान खरीदने के पैसे भी नहीं देने होते हैं। बेटी को गिटार चाहिए था लेकिन शमी ने वो नहीं खरीदा।"

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Rishabh Pant Birthday: ‘हीरो ऑफ गाबा’ की कार एक्सीडेंट में बची जान; वापसी करते ही मचाया घमासान

अभी तक नहीं हुआ दोनों का तलाक

बता दें, मोहम्मद शमी और हसीन जहां का अभी तक कानूनी रूप से तलाक नहीं हुआ है लेकिन दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं। वहीं शमी की बेटी उनकी पत्नी हसीन के साथ रहती है। ये पहली बार नहीं है जब हसीन ने शमी पर ऐसे आरोप लगाए हो इससे पहले भी कई बार हसीन, शमी पर कई बड़े आरोप लगा चुकी है।

Advertisement

मोहम्मद शमी वनडे विश्व कप 2023 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उनके घुटने में चोट लगी थी, जिसके बाद शमी की सर्जरी हुई थी। चोट के चलते शमी आईपीएल 2024 भी नहीं खेल पाए थे लेकिन अब शमी पूरी तरह से फिट होकर मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:- अब उसका टाइम आएगा, कप्तानी छोड़ने के बाद बाबर आजम को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो