whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

12 साल पुरानी फोटो वायरल होने पर कप्तान को लगी फटकार, जुर्माना भी ठोका

Captain Heather Knight: 12 साल पहले महिला इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट ने एक गलती कर दी थी। जिसको लेकर अब उनको फटकार के साथ-साथ जुर्माना भी लगाया गया है। इसको लेकर कप्तान ने माफी भी मांगी है।
10:44 AM Sep 24, 2024 IST | Vishal Pundir
12 साल पुरानी फोटो वायरल होने पर कप्तान को लगी फटकार  जुर्माना भी ठोका
Heather Knight

Captain Heather Knight: इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट को अब 12 साल पहले की गई गलती को लेकर माफी मांगनी पड़ी है। इतना ही नहीं कप्तान पर जुर्माना भी लगाया गया है। वहीं हीथर नाइट ने भी अब महिला टी20 विश्व कप 2024 से पहले अपनी 12 साल पुरानी गलती को लेकर माफी मांगी है। आखिर किस गलती को लेकर हीथर पर लगा है जुर्माना चलिए हम आपको बताते हैं।

Advertisement

पार्टी में नाइट ब्लैकफेस के साथ क्लिक कराई थी तस्वीर

रिपोर्ट के मुताबिक दरअसल साल 2012 में हीथर नाइट ने एक पार्टी में नाइट ब्लैकफेस के साथ एक फैंसी ड्रेस पहनी थी। जिसको नस्लवादी और भेदभावपूर्ण वाला आचरण माना गया। हालांकि हीथर ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी, बल्कि किसी दूसरे यूजर ने इसको फेसबुक पर शेयर किया था। जिसके बाद अब हीथर नाइट को फटकार लगी है साथ ही साथ उन पर 1000 यूरो का जुर्मना भी लगाया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- ओलंपिक मेडलिस्ट बनेगी ‘किलर’, इस इंडियन एक्ट्रेस के साथ निभाएंगी किरदार

इस मामले को लेकर क्रिकेट अनुशासन आयोग के निर्णायक टिम ओ गोरमैन ने कहा कि, साल 2012 में 'स्पोर्ट्स स्टार्स' थीम वाली एक पार्टी में हीथर नाइट ब्लैकफेस के साथ फैंसी ड्रेस में एक तस्वीर में दिखाई दीं। मुझे लगता है कि यह नस्लवादी और भेदभावपूर्ण आचरण था।

Advertisement

हीथर नाइट ने मांगी माफी

12 साल पहले की गई गलती को लेकर अब हीथर नाइट ने माफी मांगते हुए कहा कि, साल 2012 में मुझसे जो गलती हुई थी, उसके लिए मैं माफी मांगना चाहती हूं। मुझे अपनी उस गलती का काफी पछतावा है। उस समय मैं इन सब मामलों में इतनी शिक्षित नहीं थी, लेकिन अब मुझे इस बारे में काफी समझ आ गई है। हालांकि मेरा कोई गलत इरादा नहीं था। लेकिन मैं अतीत को भी नहीं बदल सकती हूं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में नया इतिहास रच सकते हैं रवींद्र जडेजा, बनेंगे भारत के तीसरे क्रिकेटर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो