whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'खेलना है तो खेलो..' हरभजन सिंह ने पाकिस्तान पर लाइव टीवी के दौरान निकाली भड़ास

Harbhajan Singh Angry On Pakistan: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का टूर्नामेंट 8 साल बाद खेला जा रहा है। जिसकी मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है लेकिन टीम इंडिया ने पाकिस्तान जाने के लिए मना कर दिया है। वहीं अब हरभजन सिंह ने लाइव टीवी पर अपनी भड़ास पाकिस्तान पर निकाली है।
09:38 AM Jul 14, 2024 IST | Vishal Pundir
 खेलना है तो खेलो    हरभजन सिंह ने पाकिस्तान पर लाइव टीवी के दौरान निकाली भड़ास
Harbhajan Singh

Harbhajan Singh Angry On Pakistan: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान करने वाला है। 8 साल के बाद फिर से ये टूर्नामेंट खेला जाएगा। आखिरी बार साल 2017 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी खेली गई थी। साल 2017 में इस आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब पाकिस्तान ने जीता था। वहीं अब इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है। जिसके बाद पाकिस्तान को थोड़ा झटका जरूर लगा है, अब इस मुद्दे पर बातचीत करने के लिए एक पाकिस्तानी चैनल ने पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह को बुलाया था। जिसके बाद हरभजन सिंह ने पाकिस्तान पर अपनी भड़ास निकाली है।

लाइव टीवी पर भड़के हरभजन

हरभजन सिंह ने एक पाकिस्तानी चैनल पर शो के दौरान बोलते हुए कहा कि हमारे खिलाड़ी पाकिस्तान में सुरक्षित नहीं हैं। जब हमारे खिलाड़ी ही यहां सुरक्षित नहीं हैं तो हम अपनी टीम को नहीं भेजेंगे। अगर आप खेलना चाहते हैं तो खेले, अगर नहीं, तो मत खेले। पाकिस्तान क्रिकेट के बिना भी भारतीय क्रिकेट जिंदा रह सकता है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान ने मैचों का शेड्यूल भी जारी कर दिया था। जिसके अनुसार टीम इंडिया को अपने सभी मैच लाहौर में खेलने हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: रॉबिन उथप्पा ने पेश की खेल भावना की मिसाल, बीच मैदान बने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का सहारा

BCCI के कहने पर हाइब्रिड मॉडल अपना सकता है ICC

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए आईसीसी को हाइब्रिड मॉडल अपनाने के लिए कह सकता है। जिसके बाद भारतीय टीम अपने सभी मैच श्रीलंका और दुबई में खेल सकती है। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आगाज 19 फरवरी से होगा और 9 मार्च तक ये खेला जाएगा।

ये पहली बार नहीं है जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान जाने से मना किया हो। पिछले साल एशिया कप 2023 की मेजबानी भी पाकिस्तान ने की थी। एशिया कप के लिए भी टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं गई थी, जिसके बाद हाइब्रिड मॉडल के तहत टीम इंडिया ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: इरफान पठान की स्विंग का जलवा, चारों खाने चित हुआ पाकिस्तानी बल्लेबाज; देखें Video

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: फाइनल में भारत ने पाकिस्तान को धोया, अंबाती रायडू और यूसुफ पठान ने खेली तूफानी पारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो