whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अब पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी गीदड़ भभकी, कहा 'चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के बिना खेलेंगे'

ICC Champions Trophy 2025 में भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं इस पर अभी तक पूरी तरह से तस्वीर साफ नहीं हो सकी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बाद अब पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी भी गीदड़ भभकी देने लगे हैं। इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी टीम इंडिया के बिना खेली जाएगी।
08:40 AM Jul 21, 2024 IST | mashahid abbas
अब पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दी गीदड़ भभकी  कहा  चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के बिना खेलेंगे
Hasan Ali Statement

ICC Champions Trophy 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होगा। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं, इस पर अभी पूरी तरह से तस्वीर साफ नहीं हो सकी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनके खिलाड़ी चाहते हैं कि भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करे लेकिन टीम इंडिया सुरक्षा कारणों से वहां जाने से कतरा रही है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तानी खिलाड़ी लगातार भारतीय टीम के दौरे पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इसी क्रम में एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारत के बिना चैंपियंस ट्रॉफी खेलने की बात कही है।

क्या है टीम इंडिया का इरादा

भारतीय टीम पड़ोसी देश पाकिस्तान के सुरक्षा हालातों को देखते हुए वहां जानें के बजाय हाइब्रिड मॉडल के तहत श्रीलंका या दुबई में अपने मैच खेलना चाहती है। इसके लिए बीसीसीआई की ओर से आईसीसी से अनुरोध भी किया जाएगा, जिसपर आईसीसी फैसला लेगा। भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी इस बात के आसार कम ही हैं। फिलहाल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि भारत के सभी मैच वह लाहौर में कराएगा, ताकि सुरक्षा का बंदोबस्त किया जा सके।

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने क्या दिया बयान

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने एक टीवी चैनल में बातचीत के दौरान बड़ा बयान दिया है। हसन अली ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में होना है तो यहीं होकर रहेगा। भारत के बिना भी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा सकता है। अगर हम भारत खेलने जा रहे हैं तो उन्हें भी पाकिस्तान में खेलने के लिए आना चाहिए। कई लोगों का कहना है कि खेल से राजनीति को दूर रखना चाहिए। कई भारतीय खिलाड़ी अपने इंटरव्यू में बोल चुके हैं कि वह पाकिस्तान में खेलना चाहते हैं, जिससे साफ है कि भारतीय टीम पाकिस्तान आकर खेलना चाहती है।

ये भी पढ़ें:  एशिया कप में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुई बाहर

भारत के बिना होगा टूर्नामेंट

हसन अली ने आगे कहा कि भारत भी पाकिस्तान को इस बार टूर्नामेंट की मेजबानी करने से नहीं रोक सकता है। पीसीबी के चेयरमैन ने पहले ही अपना रुख साफ कर दिया है। चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाना है तो यहीं खेला जाएगा। अगर भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करती है तो हम उसके बिना टूर्नामेंट का आयोजन पूरा करेंगे। भारत अगर यहां नहीं खेलना चाहता तो ये उसकी मर्जी है।

आईसीसी क्या ले सकता है फैसला

अगर टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी तो आईसीसी भारत के सभी मैच दुबई या श्रीलंका में करा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में चर्चा इस बात पर भी चल रही है कि पाकिस्तान से ICC की चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी छीनी जा सकती है।

यहां देखिए वीडियो 

ये भी पढ़ें: एशिया कप के सेमीफाइनल में जगह पक्की करने उतरेगी टीम इंडिया, जानें कहां देख सकेंगे फ्री में मैच

ये भी पढ़ें: व्हीलचेयर पर मैच देखने आई फैन को इस दिग्गज खिलाड़ी ने कर दिया फोन गिफ्ट, वीडियो वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो