whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CT 2025: टीम इंडिया को गीदड़भभकी देने से बाज नहीं आ रहा PAK, BCCI से कर दी बड़ी मांग

ICC Champions Trophy 2025: पाकिस्तान लगातार टीम इंडिया को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में बुलाने के लिए नई-नई चाल चल रहा है। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से बड़ी मांग कर दी है।
09:45 AM Jul 16, 2024 IST | Vishal Pundir
ct 2025  टीम इंडिया को गीदड़भभकी देने से बाज नहीं आ रहा pak  bcci से कर दी बड़ी मांग
IND vs PAK

ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी इस बार पाकिस्तान करने वाला है। ऐसे में टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाने से साफ मना कर दिया है। जिसके बाद पाकिस्तान लगातार भारतीय टीम को बुलाने के लिए नई-नई चाल चल रहा है।

पाकिस्तान यहां तक कह चुका है कि अगर टीम इंडिया आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए यहां नहीं आता है तो विश्व कप 2026 खेलने के लिए पाकिस्तान की टीम भी भारत नहीं जाएगी। वहीं अब पाकिस्तान ने टीम इंडिया को नई गीदड़भभकी देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से बड़ी मांग कर दी है।

पाकिस्तान की नई चाल

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि अगर भारत सरकार टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए पाकिस्तान जाने से मना करती है तो फिर एक पत्र लिखित में होना चाहिए। जिसके बाद ये पत्र बीसीसीआई को आईसीसी को देना होगा। अब इसको लेकर आने वाले दिनों में आईसीसी एक बैठक कर सकती है। जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट के अध्यक्ष मोहसिन नकवी भी शामिल हो सकते हैं। जिसमें आईसीसी टीम इंडिया के शेड्यूल को लेकर बड़ा फैसला कर सकती है।

हाइब्रिड मॉडल के पक्ष में भी नहीं पाकिस्तान

भारत की तरफ से आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर हाइब्रिड मॉडल की मांग की गई, लेकिन पाकिस्तान अब हाइब्रिड मॉडल के पक्ष में भी नहीं है। पाकिस्तान चाहता है कि टीम इंडिया वहां जाए और सभी मैच पाकिस्तान में ही खेले। इससे पहले एशिया कप 2023 के दौरान भी टीम इंडिया ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था, जिसके बाद आईसीसी ने हाइब्रिड मॉडल लागू किया था। इसके बाद टीम इंडिया ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे।

ये भी पढ़ें:- बिगड़ैल खिलाड़ियों की हरकतों से तंग हुआ ये क्रिकेट बोर्ड, टीम के पूर्व कप्तान को कुछ यूं दी चेतावनी

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: 10 दिन में दूसरी बार आमने-सामने दोनों टीमें, सामने आया पूरा शेड्यूल; यहां फ्री में देखें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो