whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ICC Player of The Month: कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं शामिल, UAE और PAK प्लेयर्स आगे

ICC Player of The Month: अप्रैल महीने में कमाल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के नाम आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ खिलाड़ियों की सूची में शामिल किए गए हैं। इस सूची में टीम इंडिया का एक भी खिलाड़ी शामिल नहीं है।
02:51 PM May 06, 2024 IST | Vishal Pundir
icc player of the month  कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं शामिल  uae और pak प्लेयर्स आगे
ICC Men’s Player of the Month nominees for April 2024

ICC Player of The Month: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) नें आज अप्रैल महीने आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ खिलाड़ियों के नामों की सूची जारी की है। इस सूची में यूएई, नामीबिया ओर पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के नाम शामिल है। जबकि इस सूची में एक भी टीम इंडिया का खिलाड़ी शामिल नहीं है। हालांकि उसमें ज्यादा बड़ी बात नहीं है क्योंकि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इन दिनों भारत में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) में धमाल मचा रहे हैं। अप्रैल में टीम इंडिया ने कोई इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। इस सूची में शामिल ये खिलाड़ी

1. गेरहार्ड इरासमस (नामीबिया)

आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ खिलाड़ियों की सूची में पहली बार नामीबिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गेरहार्ड इरासमस का नाम आया है। गेरहार्ड इरासमस नामीबिया टीम के कप्तान भी है। अप्रैल में इरासमस ने काफी कमाल का प्रदर्शन किया था। औमान दौरे पर इरासमस ने टी20 सीरीज में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था। इस सीरीज के एक मैच में इरासमस को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।

2. मुहम्मद वसीम (यूएई)

यूएई के खिलाड़ी के लिए अप्रैल की शुरुआत तो कुछ खास नहीं रही थी लेकिन जल्द ही उन्होंने अपना फॉर्म को पाया और इस महीने जमकर रन बनाए। कुवैत के खिलाफ खेली गई सीरीज में मुहम्मद वसीम ने तीन मैचों में 65, 48 और 45 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा एसीसी प्रीमियर कप के फाइनल में वसीम ने शानदार शतक लगाया था। जिसमें उन्होंने 6 चौके और 7 छक्के लगाए थे।

3. शाहीन अफरीदी (पाकिस्तान)

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने न्यूजीलैंड के साथ खेली गई टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था। इस सीरीज में शाहीन ने पाक के लिए सबसे ज्यादा विकेट भी चटकाए थे। सीरीज के दूसरे मैच में शाहीन की शानदार गेंदबाजी के चलते न्यूजीलैंड की टीम महज 90 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। इस मैच में अफरीदी ने 13 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। पाक और कीवी टीम के बीच ये सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई थी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: KKR का कमाल, इस दिग्गज का दिगाम..हर्षित राणा ने बताया टीम का माहौल

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 का नया ‘सिक्सर किंग’, ट्रेविस हेड और शिवम दुबे से है काफी आगे

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘धोनी को खिलाने से अच्छा है एक तेज गेंदबाज शामिल करो..’ ‘माही’ पर भड़के हरभजन सिंह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो