whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Women's T20 World Cup 2024: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में टॉस का होगा अहम रोल, जानें पिच रिपोर्ट

ICC Women's T20 World Cup 2024 IND W vs AUS W: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज कांटे का मुकाबला देखने को मिलने वाला है। ये मुकाबला शारजाह स्टेडियम में खेला जाएगा। आंकड़ों को देखते हुए आज टॉस का अहम रोल हो सकता है।
11:09 AM Oct 13, 2024 IST | Vishal Pundir
women s t20 world cup 2024  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में टॉस का होगा अहम रोल  जानें पिच रिपोर्ट
IND W vs AUS W

ICC Women's T20 World Cup 2024 IND W vs AUS W: आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया के लिए ये मैच काफी अहम माना जा रहा है। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल के लिए एक मजबूत कदम आगे बढ़ाएगी। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम अगर इस मैच को जीत जाती है तो वो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगी। ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शान 7:30 बजे शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Advertisement

कैसा होगा पिच का मिजाज, टॉस होगा अहम

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की पिच को धीमी माना जाता है, जिस पर बल्लेबाजों को थोड़ी परेशानी हो सकती है। लेकिन मैदान की बाउंड्री छोटी होने के कारण यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलते हैं। इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने ज्यादा मैच जीते हैं। ऐसे में टॉस का अहम रोल हो जाता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: संजू सैमसन ने खोला 5 छक्कों का राज, ऐसे की थी प्लानिंग

Advertisement

आज के मैच में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी। इस मैदान पर अभी तक 45 टी20 मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 27 मैच जीते हैं। इसके अलावा दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 18 मैच जीते हैं। इस पिच पर हाई स्कोर 215 रनों का है, जो अफगानिस्तान के नाम दर्ज है।

सेमीफाइनल का टिकट पक्का करना चाहेगा भारत !

टीम इंडिया के लिए आज ऑस्ट्रेलिया को हराने की कड़ी चुनौती होने वाली है। इस टूर्नामेंट में कंगारू टीम शानदार लय में दिखाई दे रही है। ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में ही जीत हासिल की है। पॉइंट्स टेबल में भी ऑस्ट्रेलिया पहले पायदान पर बनी हुई है। वहीं टीम इंडिया ने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें से भारत को 2 में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। टीम इंडिया ग्रुप-ए के पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें:- इतिहास के पन्नों में दर्ज हुआ रवि बिश्नोई का नाम, बुमराह-कुलदीप को पछाड़ ऐसा करने वाले बने पहले गेंदबाज

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो