whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Women's T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल की रेस से पाकिस्तान बाहर! ऑस्ट्रेलिया ने किया सपना 'चकनाचूर'

ICC Women's T20 World Cup 2024: आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत हासिल की है। इसके साथ ही पाकिस्तान की टीम लगभग सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है।
07:07 AM Oct 12, 2024 IST | Vishal Pundir
women s t20 world cup 2024  सेमीफाइनल की रेस से पाकिस्तान बाहर  ऑस्ट्रेलिया ने किया सपना  चकनाचूर
AUS W vs PAK W

ICC Women's T20 World Cup 2024: आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया का दबदबा देखने को मिल रहा है। टूर्नामेंट के 14वें मैच में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया। ऑस्ट्रेलिया की इस टूर्नामेंट में ये लगातार तीसरी जीत है। पाकिस्तान को हराने के साथ ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

Advertisement

पाकिस्तान सेमीफाइनल की रेस से बाहर!

पाकिस्तान को अभी तक इस टूर्नामेंट में महज एक ही जीत मिल पाई है। ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद पाकिस्तान को पॉइंट्स टेबल में भी झटका लगा है। अब पाक टीम न्यूजीलैंड से भी नीचे चौथे पायदान पर पहुंच गई है। जिसके बाद अब पाकिस्तान का सेमीफाइनल की रेस से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका

Advertisement

पाकिस्तान ने 3 मैच खेले हैं, जिसमें से उसको 2 में हार एक में जीत मिली है। पाकिस्तान ने अपनी एकमात्र जीत पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ दर्ज की थी। पाकिस्तान का नेट रनरेट भी अब काफी खराब हो गया है, जो उसकी सेमीफाइनल की उम्मीदों को झटका दे सकता है। 2 अंक के साथ फिलहाल पाकिस्तान का नेट रनरेट -0.488 है।

ये भी पढ़ें:- ‘जो रूट ने आपके साथ बलात्कार किया’, लाइव वीडियो में ये क्या बोल गए पाकिस्तानी दिग्गज?

ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट से जीता मैच

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम महज 82 रनों पर ही ढेर हो गई थी। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए एशले गार्डनर ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस छोटे से लक्ष्य को 1 विकेट खोकर 11 ओवर में ही हासिल कर लिया था। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने पॉइंट्स टेबल में अपनी नंबर एक की स्थिति को और ज्यादा मजबूत कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- शुभमन गिल के दिल में कौन? कपूर खानदान की बेटी संग वीडियो वायरल, सारा-अनन्या से जुड़ चुका नाम

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो