whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

GT Vs SRH: वॉशिंगटन सुंदर ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, IPL में 2 खिलाड़ियों ने ही किया है ऐसा

Washington Sundar: IPL 2024 का 12वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है।
05:43 PM Mar 31, 2024 IST | News24 हिंदी
gt vs srh  वॉशिंगटन सुंदर ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड  ipl में 2 खिलाड़ियों ने ही किया है ऐसा
वॉशिंगटन सुंदर का नहीं खुला खाता। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

IPL 2024, GT vs SRH, Washington Sundar: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का 12वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 162 रन बनाए। SRH की ओर से बतौर इम्पैक्ट प्लेयर आए वॉशिंगटन सुंदर इम्पैक्ट छोड़ने में नाकाम रहे और गोल्डन डक का शिकार हुए। मोहित शर्मा की गेंद पर राशिद खान ने सुंदर का कैच लपका। इसके साथ ही सुंदर के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया है।

Advertisement

गोल्डन डक पर आउट होने वाले दूसरे इम्पैक्ट प्लेयर

आखिरी ओवर में SRH ने मयंक अग्रवाल को रिप्लेस कर वॉशिंगटन सुंदर को बतौर इम्पैक्ट प्लेयर टीम में शामिल किया था। वॉशिंगटन सुंदर IPL में गोल्डन डक का शिकार होने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले पिछले सीजन में अनुकूल रॉय दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध गोल्डन डक पर अपना विकेट गंवा बैठे थे। मोहित शर्मा की धीमी शॉर्ट गेंद पर सुंदर ने जोरदार प्रहार किया और सीधे डीप मिड विकेट पर राशिद खान को कैच थमा बैठे। बता दें कि क्रिकेट में जब कोई बल्लेबाज पहली गेंद पर बिना कोई रन बनाए आउट होता है, तो इसे गोल्डन डक कहते हैं।

Advertisement

मुकाबले का हाल

मुकाबले की बात करें तो हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया। SRH की ओर से अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद ने 29-29 रन बनाए। उनके अलावा हेनरिक क्लासेन ने 24, शाहबाज अहमद ने 22, ट्रेविस हेड ने 19 और एडेन मार्कराम ने 17 रन बनाए। गुजरात टाइटंस की ओर से मोहित शर्मा ने बेहतरीन गेंदबाजी की। तेज गेंदबाज ने अपने कोटे के 4 ओवर में 6.2 की इकॉनमी से 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उनके अलावा नूर अहमद, राशिद खान, उमेश यादव और अज़मतुल्लाह उमरज़ई ने 1-1 शिकार किया।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: एक ही मैच में स्टार बने मयंक यादव, फर्श से अर्श तक पहुंचे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, खिलाड़ी का आया रिएक्शन

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: बुमराह और शमी को नहीं… मयंक यादव ने साउथ अफ्रीकी गेंदबाज को बताया Ideal

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो