whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

IND VS AUS: भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। इस दौरे के लिए मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव को शामिल नहीं किया गया है।
07:02 PM Oct 27, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs aus  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव  इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

IND VS AUS: भारत को न्यूजीलैंड सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। इस बार सीरीज में हर्षित राणा, नितीश रेड्डी और अभिमन्यु ईश्वरन जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी को शामिल नहीं किया गया है। कुलदीप को कमर में चोट लगी है। वहीं, शमी अभी तक अपनी फिटनेस को साबित नहीं कर पाए है।

Advertisement

शमी के पास है अभी एक और मौका

बीसीसीआई ने शमी के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार, शमी के पास अभी भी टीम में जगह बनाने का मौका है। क्रिकट्रैकर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बोर्ड बंगाल के आगामी रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान शमी के प्रदर्शन का आकलन करेगा और फिर उन्हें टीम में शामिल करने पर फैसला करेगा।

Advertisement

Advertisement

रिपोर्ट में दावा किया गया है, "मोहम्मद शमी को टीम में शामिल करने पर फैसला तब लिया जाएगा, जब शमी रणजी ट्रॉफी में अपनी फिटनेस साबित कर देंगे। पहले बताया गया था कि शमी दिवाली के बाद नवंबर के पहले सप्ताह में बेंगलुरु में कर्नाटक के खिलाफ बंगाल के लिए खेल सकते हैं।"

शमी ने मांगी थी माफी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम में जगह ना मिलने के बाद शमी ने अपने फैंस से माफी मांगी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, " "मैं अपनी गेंदबाजी फिटनेस को लेकर लगातार कोशिश कर रहा हूं। मैं हर दिन बेहतर होता जा रहा हूं। मैच के लिए तैयार होने और घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा। सभी क्रिकेट प्रशंसकों और बीसीसीआई से माफी चाहता हूं, लेकिन बहुत जल्द मैं रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हो जाऊंगा, आप सभी को प्यार। "

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, अभिमन्यु ईश्वरन, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपकर), सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जडेजा, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, प्रसिद्ध कृष्णा, हर्षित राणा, नीतीश कुमार रेड्डी और वाशिंगटन सुंदर।

रिजर्व: मुकेश कुमार, नवदीप सैनी, खलील अहमद।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो