whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs AUS: ऋषभ पंत पर बुरी तरह बिफर गए रोहित शर्मा, सरेआम क्यों लगाई डांट?

IND vs AUS Rohit Sharma Rishabh Pant: रोहित शर्मा विकेटकीपर ऋषभ पंत को डांट लगाते नजर आए। पंत से कैच छूटने के बाद रोहित बिफर गए। ऋषभ से मार्श का कैच छूट गया था।
10:53 PM Jun 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs aus  ऋषभ पंत पर बुरी तरह बिफर गए रोहित शर्मा  सरेआम क्यों लगाई डांट
Rohit Sharma Rishabh Pant

IND vs AUS Rohit Sharma Rishabh Pant: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कोई मुकाबला हो और इसमें दिलचस्प नजारे देखने को न मिलें, ऐसा कैसे हो सकता है। सोमवार को टी-20 विश्व कप के सुपर-8 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा डालीं। रोहित की 92 रन की विस्फोटक पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में 205 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर को बचाने उतरी रोहित की बिग्रेड से जब कैच छूटा तो वे बुरी तरह बिफर गए।

Advertisement

दूसरे ओवर में मार्श का छूटा कैच

रोहित का ये गुस्सैल अंदाज दूसरे ओवर के बाद देखने को मिला। वे टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत पर भड़कते हुए नजर आए। हुआ यूं कि पहले ही ओवर में अर्शदीप सिंह ने डेविड वॉर्नर को आउट कर भारत को बड़ी सफलता दिला दी थी। टीम इंडिया हावी होने लगी तो दूसरा चांस दूसरे ही ओवर में मिल गया। जसप्रीत बुमराह ने दूसरे ओवर की चौथी गेंद डाली तो मिशेल मार्श ने इसे स्ट्रेट खेलकर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन बॉल उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लेते हुए शॉर्ट फाइन लेग की ओर उड़ गई। इस बॉल को ऊपर जाते देख ऋषभ पंत ने दौड़ लगा दी, लेकिन वे अचानक रुक गए। फिर जब बॉल नीचे आई तो वे इससे काफी दूर होने की वजह से कैच नहीं कर पाए। इस तरह टीम इंडिया को दूसरे ही ओवर में बड़ा विकेट मिलने से रह गया। रोहित ये कैच छूटने के बाद बेहद गुस्से में नजर आए।

Advertisement

Advertisement

पंत को लगाने लगे फटकार

ओवर खत्म होने के बाद भी उनका गुस्सा खत्म नहीं हुआ। वे ऋषभ पंत के पास गए और उन्हें फटकार लगाने लगे। हालांकि कमेंटेटर्स का मानना था कि शायद ऋषभ पंत का पैर मुड़ गया था। इसलिए वे रुक गए, लेकिन रोहित को उम्मीद थी कि पंत डाइव लगाकर इस कैच को पकड़ने की कोशिश करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसलिए वे काफी गुस्से में थे। शायद ऋषभ पंत की इसमें गलती नहीं थी क्योंकि उन्होंने दौड़ तो लगाई थी, लेकिन शायद पैर स्लिप होने की वजह से वह दौड़ पूरी नहीं कर पाए। एक वजह ये भी रही कि हवा काफी तेज चल रही थी। इसी वजह से रोहित शर्मा से भी एक कैच छूट गया था।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: हार्दिक पांड्या ने दिखाया कुंग-फू स्टाइल, घूम-घूमकर मारा छक्का, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: रोहित शर्मा ने स्टेडियम की छत पर ठोका 100 मीटर का छक्का, दर्शकों की नहीं हटीं नजरें, आप भी देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: 6 6 4 6 0 wd 6, एक ही ओवर में रोहित शर्मा ने ठोके 29 रन, स्टार्क के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: भारत से हारकर भी क्वालीफाई कर सकती है ऑस्ट्रेलिया, इस समीकरण से बन जाएगी बात 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शुभमन गिल कप्तान 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो