whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs AUS: 6 6 4 6 0 wd 6, एक ही ओवर में रोहित शर्मा ने ठोके 29 रन, स्टार्क के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 8 मैच में रोहित शर्मा अपने ही रंग में दिखाई दिए। उन्होंने मिचेल स्टार्क के खिलाफ एक ही ओवर में 29 रन बना दिए। इसके अलावा उन्होए केवल 19 गेंदों में ही अर्धशतक बना दिया।
08:52 PM Jun 24, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs aus  6 6 4 6 0 wd 6  एक ही ओवर में रोहित शर्मा ने ठोके 29 रन  स्टार्क के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सुपर 8 में मुकाबला हो रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। इस मुकाबले में रोहित शर्मा का रौद्र रूप देखने को मिला। उन्होंने मिचेल स्टार्क के ही ओवर में चार छक्के लगा दिए।

रोहित शर्मा ने मचाया धमाल

पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत कुछ खास नहीं थी। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए। विराट कोहली के आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने कोई भी असर नहीं पड़ा। उन्होंने पारी के तीसरे ओवर में स्टार्क को निशाना बनाया। उन्होंने स्टार्क के एक ही ओवर में चार छक्के लगा दिए। उन्होंने इस मैच में 29 रन बनाए। रोहित शर्मा के हीटिंग के आगे स्टार्क के पास कोई जवाब नहीं था।

स्टार्क के नाम जुड़ा ये रिकॉर्ड

ये स्टार्स के करियर का टी 20 वर्ल्ड कप में सबसे महंगा ओवर है। इससे पहले 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक ओवर में 22 रन दिए थे।

रोहित शर्मा ने बनाई फिफ्टी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा ने मात्र 19 गेंदों में ही अर्धशतक बनाया है। ये इस टूर्नामेंट की सबसे तेज फिफ्टी है। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने चार चौके और 5 छक्के लगाए। ।

ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग 11 में किया बदलाव

आज के मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक बदलाव किया है। टीम में मिचेल स्टार्क की वपसी हुई है। उन्हें एश्टन एगर की जगह टीम में शामिल किया गया। इसके अलावा टीम इंडिया ने आज के मैच में कोई भी बदलाव नहीं किया है।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

ट्रेविस हेड, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेट कीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जंपा, जोश हेजलवुड

भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह

ये भी पढ़ें:- 6,6,6,6,6: जोस बटलर ने उतारा USA के गेंदबाज का भूत, एक ओवर में 5 छक्के जड़ मचाई तोड़फोड़, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:- Eng vs USA: आदिल रशीद की गुगली बनी USA के बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली, उखड़ गए डंडे, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो