खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: कानपुर स्टेडियम में मुफ्त में मिलेगा प्रवेश, इन लोगों को नहीं लेना होगा मैच का टिकट

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से 2 टेस्ट मैच की क्रिकेट सीरीज का आगाज हो रहा है। पहला टेस्ट मैच चेन्नई में और दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाना है। इस बीच कानपुर स्टेडियम में कुछ लोगों को मुफ्त में प्रवेश दिए जाने का एलान किया गया है।
02:44 PM Sep 17, 2024 IST | mashahid abbas
India vs Bangladesh Test
Advertisement

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट क्रिकेट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है। इस सीरीज का पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। जबकि, दूसरा मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। कानपुर में ये मैच 27 सितंबर से शुरू होकर 1 अक्टूबर तक खेला जाएगा। इस मैच के टिकट के लिए बिक्री भी जल्द शुरू होने वाली है। वहीं, कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन डॉ. संजय कपूर के मुताबिक स्टेडियम में कुछ लोगों को मुफ्त में प्रवेश दिए जाने की तैयारी है।

Advertisement

200 रुपये से शुरू होगी टिकट की बिक्री

भारत-बांग्लादेश के इस मैच के वेन्यू डायरेक्टर और कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन डॉ. संजय कपूर एवं यूपीसीए के वरिष्ठ पदाधिकारी प्रेम मनोहर गुप्ता की ओर से मंगलवार को टिकट जारी कर दिया गया है। इस मैच के लिए  ऑफलाइन टिकट की बिक्री दो दिन के बाद से शुरू हो जाएंगी। इसके लिए स्टेडियम के टिकट प्रवेश द्वार पर जानकारियां साझा कर दी गई हैं। जानकारी के मुताबिक इस मैच के लिए  टिकट 200 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक तक का होगा। वहीं, ऑनलाइन टिकट  बुक माय शो से बुक किया जा सकेगा।

इन्हें मुफ्त में मिलेगा स्टेडियम में प्रवेश 

ग्रीनपार्क में होने वाले भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इस मैच में स्थानीय प्रशासन की ओर से स्कूली छात्र व मूकबधिर बच्चों को फ्री में मैच दिखाने की योजना तैयार की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमित संख्या में स्कूली बच्चों को स्टेडियम में मुफ्त में प्रवेश दिया जाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- मैच के दौरान ही भारतीय खिलाड़ियों में हाथापाई, पुलिस तक पहुंच गया था मामला

ये भी पढ़ें:- वो 4 मैच जिसमें बाप-बेटे ने एक साथ खेला मैच, एक भारतीय जोड़ी भी इस लिस्ट में शामिल

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladeshIND vs BANIndiaKanpurTest CricketUttar Pradesh
Advertisement
Advertisement