whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया हो सकते हैं ये 3 बदलाव, इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका

India vs Bangladesh 3rd T20I: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा टी20 मैच में हैदराबाद में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की कोशिश क्लीन स्वीप करने की होगी। वहीं, दूसरी तरफ बांग्लादेश इस मैच को जीत करके इस दौरा का अंत सम्मानजनक तरह से करना चाहेगी।
07:13 PM Oct 11, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs ban  तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया हो सकते हैं ये 3 बदलाव  इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका

India vs Bangladesh 3rd T20I Match: भारत और बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला शनिवार (12 अक्टूबर) को हैदराबाद में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें हैदराबाद पहुंच चुकी हैं। टीम इंडिया ने इस सीरीज में पहले ही अजेय बढ़त बना ली है। ऐसे में टीम इंडिया की कोशिश इस मैच में इस मैच को जीतकर क्लीन स्वीप करने की होगी। हालांकि इस मैच में टीम इंडिया अपनी प्लेइंग XI में बदलाव कर सकती है। आइये जानते हैं कि तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव किन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं।

Advertisement

सीरीज में इन खिलाड़ियों को नहीं मिला है मौका

बांग्लादेश के खिलाफ पहले दो मैचों में सूर्यकुमार यादव ने प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं किया था। अभी तक इस सीरीज में रवि बिश्नोई, जितेश शर्मा, हर्षित राणा और तिलक वर्मा को मौका नहीं मिला है। हर्षित राणा को अभी भी अपने डेब्यू मैच का इंतजार है। हालांकि सूर्यकुमार यादव तीसरे मैच में हर्षित राणा को मौका दे सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

टीम मैनेजमेंट इस मैच में मयंक यादव को आराम दे सकती है। उनकी जगह पर ही हर्षित राणा को मौका मिल सकता है। आईपीएल 2024 में KKR के लिए खेलते हुए हर्षित राणा ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 18 विकेट लिए थे। वो मिडिल ओवर और नई गेंद से गेंदबाजी कर सकते हैं।

संजू सैमसन के पास खुद को साबित करने का मौका

बांग्लादेश के खिलाफ पहले दो मैचों में संजू सैमसन को अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन वो इसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए थे। ऐसे में अब उनके पास तीसरे मैच में एक बड़ी पारी खेलने का मौका होगा। उनके अलावा सभी की निगाह अभिषेक शर्मा पर टिकी हुईं हैं। आईपीएल में हैदराबाद के इस मैदान पर उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी की थी। ऐसे में वो भी इस मैच में धमाल मचा सकते हैं।

टीम इंडिया की संभावित XI: संजू सैमसन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा, अर्शदीप सिंह।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो