होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: टी-20 सीरीज में इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका! ऐसी हो सकती है 15 सदस्यीय भारतीय टीम

India vs Bangladesh T20I Series: भारत-बांग्लादेश की टीमें 6 अक्टूबर से टी-20 सीरीज में आमने-सामने होंगी। इस सीरीज में भारत के किन 15 खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, आइए जानते हैं।
10:11 AM Sep 28, 2024 IST | Mohan Kumar
team india
Advertisement

India vs Bangladesh T20I Series: भारत और बांग्लादेश के बीच इस समय कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इस मैच के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। यह सीरीज 6 अक्टूबर से शुरू हो होगी। इस सीरीज के लिए भारत ने अब तक टीम घोषित नहीं की है। ऐसे में आइए जानते हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ सबसे छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया का स्क्वॉड कैसा हो सकता है।

Advertisement

सूर्यकुमार के हाथों में टीम की कमान

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में होगी। टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर अभिषेक शर्मा और यशस्वी जायसवाल को मौका मिल सकता है। यहां शुभमन गिल को मौका मिलने की उम्मीद कम ही है, साथ ही रुतुराज गायकवाड़ का सिलेक्शन होना मुश्किल है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वो इस समय ईरानी ट्रॉफी में रेस्ट ऑफ इंडिया के कप्तान हैं।


यह भी पढ़ें: Video: ‘हेड कोच गैरी कर्स्टन से जल्द ही छीन जाएगा उनका पद’, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने किया बड़ा दावा

संजू सैमसन की हो सकती है वापसी

इस टीम में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के चुने जाने की पूरी उम्मीद है, साथ ही शिवम दूबे और रिंकू सिंह को भी मौका मिल सकता है। गेंदबाजों की बात की जाए तो स्पिनरों में वॉशिंगटन सुंदर और रवि बिश्नोई को मौका मिल सकता है। इसके अलावा तेज गेंदबाजों में आवेश खान, हर्षित राणा, अर्शदीप सिंह, जितेश शर्मा, नितेश कुमार रेड्डी पर दांव खेला जा सकता है।

Advertisement


बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम का संभावित स्क्वॉड: अभिषेक शर्मा, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, हर्षित राणा, अर्शदीप सिंह, जितेश शर्मा, नितेश कुमार रेड्डी।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: कानपुर में आज भी बारिश बिगाड़ेगी मैच का मजा, जानें कैसा है मौसम

Open in App
Advertisement
Tags :
india vs banglaeshsanju samsonSuryakumar Yadav
Advertisement
Advertisement