whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

19 सितंबर से शुरू होगा भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट, जानें कहां फ्री में देख सकेंगे मुकाबला

IND vs BAN:भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा। इस मैच को लेकर टीम इंडिया कड़ी मेहनत कर रही है। वहीं, बांग्लादेश भी इस मैच में टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।
07:35 PM Sep 16, 2024 IST | Ashutosh Singh
19 सितंबर से शुरू होगा भारत बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट  जानें कहां फ्री में देख सकेंगे मुकाबला

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला 19 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में होगा। इस सीरीज में सभी की निगाह बांग्लादेश पर टिकी हुई है। बांग्लादेश की टीम ने हाल में ही पाकिस्तान को हराकर इतिहास बनाया है। वहीं, अब सब यही जानना चाहते हैं कि वो इस सीरीज के मैच अपने टीवी और मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं। तो आइये जानते हैं कि आप इस मैच को कैसे फ्री में लाइव में देख सकते हैं।

Advertisement

नाहिद राणा और ऋषभ पंत पर सभी की नजर

बांग्लादेश के युवा तेज गेंदबाज नाहिद राणा ने अपने करियर में तीन ही टेस्ट मैच में धमाल मचा दिया है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। नाहिद राणा ने दूसरे टेस्ट मैच की एक पारी में चार विकेट हासिल किए थे। उनकी रफ्तार और स्विंग ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को बहुत ज्यादा परेशान किया था। नाहिद राणा 150KM/H रफ्तार से गेंदबाजी करा सकते हैं। ऐसे में वो भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Advertisement

इसके अलावा ऋषभ पंत भी करीब दो साल के बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं। दलीप ट्रॉफी में उन्होंने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि वो इस फॉर्म को सीरीज में भी बरकरार रखें और एक बड़ी पारी खेलें।

Advertisement

जानें कहां देख सकते हैं फ्री में मैच

आप इस मैच को स्पोर्ट्स 18 के माध्यम से टीवी लाइव देख सकते हैं। अगर आप इस मैच को मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो उसके लिए जियो सिनेमा है। वहीं, अगर आप के घर में अगर स्मार्ट टीवी है तो आप जियो सिनेमा ऐप पर यह मुकाबला देख सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि इसके लिए आप को कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा। आप इस मुकाबले को फ्री में एन्जॉय कर पाएंगे।

पहले टेस्ट मैच के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो