whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: हैदराबाद टी20 मैच में भारत ने बांग्लादेश को रौंदा, ये 3 खिलाड़ी बने जीत के हीरो

IND vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को तीसरे टी20 मैच में 133 रन से हरा दिया। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया।
10:52 PM Oct 12, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs ban  हैदराबाद टी20 मैच में भारत ने बांग्लादेश को रौंदा  ये 3 खिलाड़ी बने जीत के हीरो

IND vs BAN: बांग्लादेश को तीसरे टी20 मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने इस मैच को 133 रन से जीत लिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया है। इस मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो तीन बड़े खिलाड़ी रहे है। आइये जानते हैं कि इस मैच में इन खिलाड़ियों ने धमाल मचाया है।

Advertisement

संजू सैमसन

इस मैच में टीम इंडिया की जीत हीरो संजू सैमसन रहे। शुरुआती दो मैचों में फेल होने के बाद संजू सैमसन ने इस मैच में बड़ा धमाका किया। उन्होंने इस मैच में सिर्फ 47 गेदों पर 111 रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 11 चौके और 8 छक्के लगाए। उन्होंने इससे पहले सिर्फ 22 गेंदों पर फिफ्टी बनाई थी। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने रिशाद के एक ही ओवर में 5 चौके लगा दिए।

Advertisement

Advertisement

सूर्यकुमार यादव

इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने संजू सैमसन का गजब का साथ दिया। टीम इंडिया ने एक समय 23 रन पर ही पहला विकेट खो दिया था। इसके बाद उन्होंने संजू के साथ रिकॉर्ड 173 रन की साझेदारी की। उनकी इस साझेदारी की वजह से टीम इंडिया एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ सकी। सूर्यकुमार यादव ने 35 गेंदों में 75 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 5 छक्के लगाए।

रवि बिश्नोई

इस मैच में जहां गेंदबाजों को लगातार रन पड़ रहे थे, वहां पर रवि बिश्नोई ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया। उन्होंने पहला ओवर मेडेन भी किया था। वहीं, उन्होंने 30 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। रवि बिश्नोई पहली बार इस सीरीज में खेलते हुए नजर आ रहे थे।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो