whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: प्रैक्टिस मैच में अक्षर पटेल ने छुड़ाए विराट के पसीने, अश्विन ने भी कर दी हालत खराब

Virat Kohli: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की खराब फॉर्म खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। चेन्नई टेस्ट में कुछ खास नहीं कर सके विराट के कानपुर टेस्ट से पहले प्रैक्टिस सेशन में कई गेंदबाजों ने पसीने छुड़ा दिए।
10:49 PM Sep 25, 2024 IST | Mohan Kumar
ind vs ban  प्रैक्टिस मैच में अक्षर पटेल ने छुड़ाए विराट के पसीने  अश्विन ने भी कर दी हालत खराब
virat kohli

India vs Bangladesh Kanpur Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट कानपुर में खेला जाएगा। 27 सितंबर से शुरू हो रहे इस टेस्ट में जीत दर्ज करके टीम इंडिया क्लीन स्वीप करना चाहेगी, जबकि मेहमान टीम की नजरें सीरीज बराबर करने पर हैं। बुधवार को टीम इंडिया के खिलाड़ी कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इकट्ठे हुए, जहां उन्होंने अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में भाग लिया। यहां सबकी निगाहें विराट कोहली पर थीं, जो अभी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। विराट यहां जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल जैसे गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते नजर आए।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की हार में मिचेल स्टार्क का हाथ! फिर भी बना दिया खास रिकॉर्ड

अक्षर ने विराट को किया क्लीन बोल्ड

बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली नेट्स में कई बार आउट हुए और स्पिन के खिलाफ संघर्ष करते रहे। विराट को अक्षर पटेल के खिलाफ संघर्ष करना पड़ा, जहां लेफ्ट आर्म स्पिनर ने उन्हें एक बार क्लीन बोल्ड भी कर दिया। चूंकि कानपुर की पिच स्पिनरों के लिए मददगार होंगी, इसलिए कोहली ने भारत के सभी प्रमुख स्पिनरों के सामने प्रैक्टिस की।

Advertisement

Advertisement

विराट को अश्विन ने भी किया आउट

विराट ने प्रैक्टिस के दौरान कुछ डिफेंसिव शॉट भी खेले, साथ ही जब उन्होंने आक्रामक स्ट्रोक खेले तो यहां अक्षर ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। विराट अक्षर की गेंद को पढ़ नहीं सके, जिससे उनका मिडिल स्टंप्स उड़ गया। कोहली की टेंशन यहीं नहीं खत्म हुई क्योंकि कुछ मिनटों बार आर अश्विन ने भी उन्हें आउट कर दिया। इस तरह से कोहली का नेट सेशन खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें;- AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की हार में मिचेल स्टार्क का हाथ! फिर भी बना दिया खास रिकॉर्ड

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो