whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: दूसरे टी20 मैच से पहले आई बड़ी खबर, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया रिटायरमेंट का ऐलान

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जाना है। भारत की कोशिश इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने की होगी। वहीं, इस मैच में एक बड़ी खबर सामने आ रही है।
05:38 PM Oct 08, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs ban  दूसरे टी20 मैच से पहले आई बड़ी खबर  इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया रिटायरमेंट का ऐलान

IND vs BAN 2nd T20: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में होना है। इस मैच से पहले एक बड़ी सामने आई है। इस सीरीज के साथ ही एक दिग्गज खिलाड़ी अपने टी20 करियर को खत्म कर सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बांग्लादेश के दिग्गज बल्लेबाज महमुदुल्लाह इस सीरीज के बाद टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे।

Advertisement

टी20 क्रिकेट से लेना चाहते थे संन्यास

इससे पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बांग्लादेश के दिग्गज महमुदुल्लाह ने भी टी20 फॉर्मेट छोड़ने का मन बना लिया है। डेली स्टार से बीसीबी के एक अधिकारी ने बताया, "ये कोई ब्रेक नहीं है। वो टी20 क्रिकेट से संन्यास लेना चाहते हैं। वो इस सीरीज में ही इस बात की घोषणा करेंगे। उन्होंने इस सीरीज से पहले ही इस फॉर्मेट से रिटायर होने की इच्छा जताई थी।

Advertisement

बांग्लादेश के कप्तान ने भी दिए थे संकेत

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने भी इस बात के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था, "महमुदुल्लाह भाई के लिए ये सीरीज काफी ज्यादा अहम है। वो अपने भविष्य को सेलेक्टर्स से चर्चा कर सकते हैं। मुझे इस बारे में पूरी जानकारी नहीं है। लेकिन मेरा मानना है कि वो जरूर अपने भविष्य को लेकर बोर्ड और सेलेक्टर्स से बात कर सकते हैं।

Advertisement

जानें कैसा रहा है करियर

अगर महमुदुल्लाह के करियर की बात करें तो उन्होंने बांग्लादेश की टीम के लिए अभी तक 139 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने बांग्लादेश के लिए अपना पहला टी20 मैच 2007 में खेला था। उन्होंने अपने करियर में 117.74 की स्ट्राइक रेट से 2395 रन बनाए हैं। इस दौरान उहोने 40 विकेट भी लिए हैं।

गौरतलब है कि महमुदुल्लाह ने 2021 में टेस्ट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने बांग्लादेश के लिए 50 टेस्ट मैच खेलें हैं। हालांकि वो बांग्लादेश के लिए वनडे में खेलना जारी रख सकते हैं। वो बांग्लादेश के लिए 232 वनडे मैच खेल चुके हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो