whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: इस दिग्गज खिलाड़ी की जान को खतरा! बोर्ड ने सुरक्षा देने से किया इंकार

IND vs BAN Shakib Al Hasan: कानपुर टेस्ट से पहले बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। वहीं अब शाकिब ने बांग्लादेश में अपनी जान की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है।
11:06 AM Sep 27, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  इस दिग्गज खिलाड़ी की जान को खतरा  बोर्ड ने सुरक्षा देने से किया इंकार
Shakib Al Hasan

IND vs BAN Shakib Al Hasan: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर में खेला जा रहा है। इस मैच से एक दिन पहले बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मीरपुर में शाकिब अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलेंगे। अब इस खिलाड़ी की बांग्लादेश में जान पर खतरा मंडरा रहा है। बांग्लादेश में अपनी सुरक्षा को लेकर खुद शाकिब ने चिंता जाहिर की है। जिसको लेकर उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से सुरक्षा भी मांगी थी लेकिन बोर्ड ने उनको सुरक्षा देने से मना कर दिया है।

Advertisement

शाकिब ने सुरक्षा को लेकर जाहिर की चिंता

दरअसल बीते कुछ महीनों पहले बांग्लादेश में शेख हसीना की सरकार गिर गई थी और बांग्लादेश पर सेना का अधिकार हो गया था। शेख हसीना सरकार में सांसद थे। इसके अलावा शाकिब पर बांग्लादेश में छिड़े दंगे के दौरान एक युवक की हत्या का आरोप भी लगा था। शाकिब बांग्लादेश छोड़कर विदेश में शिफ्ट होना चाहते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में टीम इंडिया का 41 साल का रिकॉर्ड कैसा? जानें क्या रहे परिणाम

वहीं अपनी सुरक्षा पर चिंता जाहिर करते हुए शाकिब का कहना है कि मैं बांग्लादेश का नागरिक हूं, इसलिए मुझे बांग्लादेश वापस जाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। मेरी चिंता बांग्लादेश में मेरी सुरक्षा और संरक्षा है। मेरे करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य चिंतित हैं। मुझे उम्मीद है कि चीजें बेहतर हो रही हैं। इसका कोई समाधान होना चाहिए।

Advertisement

बीसीबी ने सुरक्षा देने से किया इंकार

वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शाकिब को सुरक्षा देने से इंकार कर दिया है। बीसीबी अध्यक्ष फारुख का कहना है कि शाकिब की सुरक्षा बोर्ड के हाथ में नहीं है। बोर्ड किसी व्यक्ति को निजी सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकता। उसे इस बारे में फैसला लेना होगा। उसकी सुरक्षा सरकार के उच्चतम स्तर से आनी चाहिए। बीसीबी पुलिस या आरएबी जैसी सुरक्षा एजेंसी नहीं है। हमने उसके बारे में किसी से बात नहीं की है। चूंकि उसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है, इसलिए हम वास्तव में इस बारे में कुछ नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: आईपीएल मैचों की संख्या पर आया बड़ा अपडेट, नए सीजन में खेले जाएंगे इतने मैच

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो