whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घरेलू क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे टीम इंडिया ने 9 स्टार, सामने आया एक और नया नाम

Shreyas Iyer: टीम इंडिया को अगली सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलनी है। इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी अपनी फिटनेस और फॉर्म दिखाना चाहते हैं। इसी कड़ी में श्रेयस अय्यर ने एक बड़ा फैसला किया है। अय्यर हाल में ही श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा थे।
08:25 PM Aug 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
घरेलू क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे टीम इंडिया ने 9 स्टार  सामने आया एक और नया नाम

Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम अब सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ एक्शन में नजर आएगी। इस सीरीज में भारत को 2 टेस्ट और 3 T20 मैच खेलने हैं। 19 सितंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि टेस्ट टीम में चयन के लिए खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट खेलना होगा। इसी कड़ी में वनडे टीम में वापसी करने के बाद श्रेयस अय्यर ने टेस्ट टीम के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।

इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे

श्रेयस अय्यर ने टेस्ट टीम में वापसी के लिए अपनी कमर कस ली है। वो अब बुची बाबू टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने की है। वो जम्मू-कश्मीर के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे। ये मुकाबला 27 अगस्त को कोयंबटूर में शुरू होगा। MCA ने अपने बयान में कहा, ''तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बुची बाबू इनविटेशनल टूर्नामेंट में मुंबई के लिए श्रेयस अय्यर खेलते हुए नजर आएंगे।'

ये भी पढ़ें: Vinesh Phogat Case Verdict live: क्या व‍िनेश फोगाट को मिलेगा सिल्वर? आज रात होगा फैसला, यहां देखें पल-पल की अपडेट 

श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में की थी वापसी

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से श्रेयस अय्यर को वापसी करने का मौका मिला था। लेकिन उनका प्रदर्शन भी इस सीरीज में कुछ खास नहीं रहा था। इस सीरीज में उन्होंने 3 मैचों में 12.67 की औसत से सिर्फ 38 रन ही बनाए थे। वनडे सीरीज में टीम इंडिया में भी निराश किया था। वो इस सीरीज में 2-0 से हार गए थे। इस सीरीज का पहला मैच टाई रहा था।

ये भी पढ़ें: क्या पूरी होगी विनेश फोगाट की सिल्वर मेडल की मांग? दिग्गज रेसलर के वकील विदुष्पत सिंघानिया ने दिया जवाब

घरेलू क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे दिग्गज

दिलीप ट्रॉफी में इस बार विराट कोहली और रोहित शर्मा भी खेल हुए नजर आ सकते हैं। उनके अलावा ऋषभ पंत, केएल राहुल, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, रजत पाटीदार और सरफराज खान भी दिलीप ट्रॉफी में खेल सकते हैं। हालांकि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो बुमराह को आराम दिया जा सकता है। जबकि शमी अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो