whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अगले हफ्ते टीम इंडिया में लौटेंगे कई स्टार खिलाड़ी, बांग्लादेश को चटाएंगे धूल

IND vs BAN T20 Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से बढ़त बनाए हुए है। सीरीज का दूसरा मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से खेला जाएगा। इसके बाद टी20 टीम का ऐलान होगा।
01:52 PM Sep 26, 2024 IST | Mashahid abbas
अगले हफ्ते टीम इंडिया में लौटेंगे कई स्टार खिलाड़ी  बांग्लादेश को चटाएंगे धूल
Team India

IND vs BAN T20 Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है, जिसमें टीम इंडिया ने 1-0 से बढ़त बनाई हुई है। अब टीम इंडिया अगला टेस्ट मैच कानपुर में 27 सितंबर से खेलेगी। उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को 6 अक्टूबर से बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज खेलनी है। इस मैच में टीम इंडिया में कई स्टार खिलाड़ियों की वापसी होगी, जिसमें सबसे बड़ा नाम कप्तान सूर्यकुमार यादव का है। सूर्यकुमार यादव चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

Advertisement

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम

बांग्लादेश के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में 13 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो टी20 क्रिकेट खेलने के लिए उपलब्ध हैं। इनमें 3 खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा क्रिकेट के इस फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं। बचे हुए 13 खिलाड़ियों में माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उपकप्तान शुभमन गिल, विकेटकीपर ऋषभ पंत, केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को टी20 क्रिकेट सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है।

Advertisement

ऐसी हो सकती है संभावित टीम

भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर से शुरू होने वाली 3 टी20 क्रिकेट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द होने वाला है। इस सीरीज में कप्तान सूर्यकुमार यादव की वापसी होगी। इसके अलावा टीम में ऋतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, ईशान किशन, रियान पराग, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मुकेश कुमार, आवेश खान और संजू सैमसन को चुना जा सकता है। इसके अलावा खलील अहमद, यश दयाल और शिवम दुबे में से भी टीम में किसी को जगह मिल सकती है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर टेस्ट मैच में टिकट बिक्री पर लगी रोक, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर खतरा

Advertisement

भारत-बांग्लादेश टी20 क्रिकेट सीरीज शेड्यूल 

6 अक्टूबरपहला टी20न्यू माधवराव सिंधिया स्टेडियम, ग्वालियर
9 अक्टूबरदूसरा टी20अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली
12 अक्टूबरतीसरा टी20राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद

ये भी पढ़ें:- IPL 2025 में KKR से होगी दिग्गज खिलाड़ियों की विदाई, बड़ा झटका लगना तय

कहां देख सकेंगे मैच 

भारत और बांग्लादेश के बीच इन 3 टी20 मैचों को जिया सिनेमा के मोबाइल ऐप व वेबसाइट पर फ्री में देखा जा सकेगा। ये मैच शाम 7 बजे से खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कब, कहां, कैसे देख सकेंगे कानपुर टेस्ट; यहां देखें पूरी डिटेल्स

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो