IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इस दिन होगा टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा। हालांकि अभी तक BCCI ने टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि दलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

IND vs BAN: 19 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने अभी तक टीम इंडिया की घोषणा नहीं की है। इस सीरीज को शुरू होने में अब बस 10 दिन ही रह गए हैं। ऐसे में अब सभी के मन में एक ही सवाल है कि बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कब किया जाएगा। अब इसका जवाब भी सामने आ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए कल यानी रविवार (9 सितंबर) को टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है। हेड कोच बनाने के बाद यह गौतम गंभीर की पहली टेस्ट सीरीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार, हेड कोच गौतम गंभीर, कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर के साथ मिलकर खिलाड़ियों का चयन करेंगे।

चेन्नई में खेला जाएगा पहला मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 से 23 सितंबर के बीच चेन्नई में खेला जाएगा। इस सीरीज का दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों देशों को टी20 सीरीज भी खेलनी है। रविवार को ही टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो जाएगा।

 

पंत की हो सकती है इस सीरीज में वापसी

ऋषभ पंत की टेस्ट टीम में वापसी हो सकती है। वो करीब दो साल के बाद टेस्ट टीम में वापस आएंगे। दलीप ट्रॉफी में उन्होंने अपनी फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। उन्होंने दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक बनाया था। वहीं, अगर बात बुमराह की करें तो उन्हें इस सीरीज में आराम दिया जा सकता है। ऐसे में आकाश दीप और नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है। आकाश दीप ने दलीप ट्रॉफी में एक ही मैच में 9 विकेट लिए हैं। वहीं, नवदीप ने अपननी रफ्तार और स्विंग से सभी को प्रभावित किया है।

 

भारत की संभावित 15 सदस्यीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, केएल राहुल (रिजर्व ओपनर), ध्रुव जुरेल (रिजर्व विकेटकीपर), कुलदीप यादव और नवदीप सैनी।

Open in App
Tags :