whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भारत के साथ मैच खेलने से पहले ही बांग्लादेश के कोच को इस बात का सताने लगा डर, सामने आया रिएक्शन

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज कल से शुरू होने वाली है। इस बीच दोनों टीमें अभ्यास करने में जुटी हुई हैं। भारतीय क्रिकेट टीम लंबे अंतराल के बाद मैदान पर उतरने वाली है। वहीं, मैच से पहले ही बांग्लादेश की घड़कनें बढ़ गई हैं।
08:19 AM Sep 18, 2024 IST | Mashahid abbas
भारत के साथ मैच खेलने से पहले ही बांग्लादेश के कोच को इस बात का सताने लगा डर  सामने आया रिएक्शन
Chandika Hathurusingha

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच 2 टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज कल से शुरू होने जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के शुरू होने से पहले ही बांग्लादेश क्रिकेट टीम की धड़कनें तेज हो गई हैं। टीम के हेड कोच चंडिका हथुरूसिंघा ने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान पिच को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने दावा किया है कि उन्हें नहीं पता है कि पिच किस तरह होगी और ये स्पिनर को किस तरह से और कब मदद प्रदान करेगी। बांग्लादेश के हेड कोच के चेहरे पर पिच को लेकर चिंता साफतौर पर नजर आई।

Advertisement

भारत के खिलाफ खेलना सबसे बड़ी चुनौती

पाकिस्तान को उसी के घर में 2-0 से रौंद कर भारत के दौरे पर आई बांग्लादेश क्रिकेट टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है। अब बांग्लादेश को भारत के खिलाफ भी 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलना है। इस बीच श्रीलंका के कोच हथुरूसिंघा ने कहा कि उनकी टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ खेलने के लिए उत्साहित है। भारत आकर खेलना आजकल सबसे बड़ी चुनौती है। सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलने से आपको हमेशा यह अहसास होता है कि आप कहां खड़े हैं।

Advertisement

क्या बोले बांग्लादेश टीम के कोच

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हेड कोच चंडिका हथुरूसिंघा ने कहा कि चेपक की पिच स्पोर्टिंग विकेट की तरह दिखती है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह स्पिनरों को कब मदद देना शुरू करेगी। इस समय यहां एक खेल के अनुकूल विकेट लग रहा है। लेकिन उपमहाद्वीप की परिस्थितियों को देखते हुए, यह पहले दिन से ही बदल सकता है। हालांकि, यह निश्चित नहीं है कि यह कब से टर्न लेना शुरू करेगा। उम्मीद है कि लाल मिट्टी की पिच दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होगी। क्योंकि, पिच पर उछाल अच्छी तरह से होगी।

Advertisement

क्यूरेटर ने पिच को लेकर क्या कहा

एक अनुभवी क्यूरेटर ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से चेन्नई में बहुत गर्मी पड़ रही है। तापमान 30 डिग्री के आसपास पहुंच रहा है। हालांकि, पिच पर पर्याप्त पानी पड़ रहा है। लेकिन गर्मी बढ़ने के कारण पिच खराब हो सकती है। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा, स्पिन गेंदबाजों को इसमें मदद मिलनी शुरू हो जाएगी। इसी वजह से भारतीय बल्लेबाज भी टर्निंग बॉल का अभ्यास कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: क्या बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच खेलेंगे जसप्रीत बुमराह? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया जवाब

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो