होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में दूसरे दिन कैसा मौसम? जानें बारिश पर अपडेट

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में पहले दिन का खेल बारिश ने खराब कर दिया था। जिसके बाद समय से पहले ही मैच को समाप्त कर दिया गया था। अब मैच के दूसरे दिन भी कानपुर में बारिश का खतरा मंडरा रहा है।
07:07 AM Sep 28, 2024 IST | Mashahid abbas
Green Park Stadium, Kanpur
Advertisement

IND vs BAN 2nd Test Match Weather Report: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन का मजा बारिश ने बिगाड़ दिया। मैदान गीला होने की वजह से पहले तो टॉस देरी से हुआ, फिर लंच के समय भी बारिश ने खेल पर असर डाला। लंच के बाद फिर से खेल देरी से शुरू हुआ। करीब एक घंटे के बाद ही कानपुर में काले बादल छा गए, इससे मैदान पर रोशनी पड़ गई। इस वजह से पहले दिन का खेल समय से पहले ही खत्म करने का ऐलान कर दिया गया।

Advertisement

पहले दिन ऐसा रहा हाल

कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया था। बांग्लादेश की टीम ने पहले खेलते हुए 35 ओवर में 3 विकेट खोकर 107 रन बनाए। मैदान पर अभी भी मोमिनुल हक 40 और मुशफीकुर रहीम 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। जबकि, टीम के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो 31, जाकिर हसन 0 और शादमान इस्लाम 24 रन बनाकर आउट हो गए हैं। टीम इंडिया की ओर से आकाशदीप ने 2 और रविचंद्रन अश्विन ने 1 विकेट हासिल किए हैं।

कैसा है दूसरे दिन का मौसम

कानपुर टेस्ट के पहले दिन का खेल बिगड़ने के बाद अब फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर दूसरे दिन कानपुर का मौसम कैसा रहेगा। क्या आज पूरा मैच हो पाएगा या फिर से बारिश मैच में बाधा पैदा करेगी। मौसम की वेबसाइट Accuweather की रिपोर्ट की मानें तो कानपुर में आज यानी 28 सितंबर को बारिश होने की 80 प्रतिशत संभावनाएं हैं। मैच शुरू होने के समय से पहले कानपुर में बारिश की 51 प्रतिशत संभावनाएं हैं। इस वजह से आज भी मुकाबला शुरू होने में देरी हो सकती है।

Advertisement

आज कब-कब कानपुर में बारिश के आसार 

समय बारिश होने की संभावना 
सुबह 9 बजे51%
सुबह 10 बजे51%
सुबह 11 बजे47%
दोपहर 12 बजे40%
दोपहर 1 बजे34%
दोपहर 2 बजे34%
शाम 3 बजे37%
शाम 4 बजे48%
शाम 5 बजे52%

 

ये भी पढ़ें:- Video: फाइनल में पाक खिलाड़ियों ने लहराया तिरंगा, ओलंपियाड का वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में टूटा 9 साल पुराना रिकॉर्ड, बारिश की वजह से टॉस में हुई थी देरी

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladeshGreen Park StadiumIND vs BANIndiaKanpur
Advertisement
Advertisement