whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: क्या बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच खेलेंगे जसप्रीत बुमराह? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया जवाब

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के बाद न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलना है। ऐसे में सभी के मन में ये सवाल है कि क्या बुमराह बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच खेलेंगे। इस सवाल का जवाब अब कप्तान रोहित शर्मा ने दिया है।
10:09 PM Sep 17, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs ban  क्या बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच खेलेंगे जसप्रीत बुमराह  कप्तान रोहित शर्मा ने दिया जवाब

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मैच में जसप्रीत बुमराह खेलते हुए नजर आ सकते हैं। टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद वो टीम में वापसी कर रहे हैं। इसी बीच टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाजों के वर्कलोड को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि टीम रोटेशन पॉलिसी का इस्तेमाल करेगी।

Advertisement

रोहित शर्मा ने कहा कि टीम इंडिया इंग्‍लैंड के खिलाफ अपनाई गई रोटेशन पॉलिसी का इस्तेमाल इस सीरीज में भी करेगी। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत ने एक-एक टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह और मोहम्‍मद सिराज को आराम दिया था।

 कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात

तेज गेंदबाजों के वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर कप्तान कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, "हम सब अपने सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़‍ियों को हर मैच में खेलते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन ऐसा संभव नहीं है। हमें तेज गेंदबाजों के वर्कलोड को भी देखना होता है।"

Advertisement

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, "हम इस पर नजर बनाए हुए है। हमने पहले भी ऐसा किया है। इंग्लैंड के खिलाफ हमें बुमराह और सिराज को आराम दिया था। हम उनके वर्क लोड का ध्यान रखेंगे। हमारे पास कई तेज गेंदबाज हैं। हमने दलीप ट्रॉफी में भी युवा खिलाड़ियों को अच्छा करते हुए देखा है। वो भी अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। इसी वजह से मुझे ज्यादा चिंता नहीं है।"

यह भी पढ़ें: टेस्ट में सिर्फ 4 खिलाड़ी कर चुके हैं ये कारनामा, बांग्लादेश के इस प्लेयर का नाम शामिल

युवा तेज गेंदबाजों ने टीम इंडिया के लिए पेश किया दावा

कई युवा खिलाड़ियों ने हाल में ही टीम इंडिया के लिए अपना दावा पेश किया है। आकाशदीप, मुकेश कुमार, यश दयाल और अर्शदीप सिंह ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में जरूरत पड़ने पर ये खिलाड़ी भी टीम इंडिया में शामिल किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत! चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में चीन को किया सपोर्ट, बुरी तरह हुए ट्रोल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो