whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: बेंगलुरु टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, इस खिलाड़ी की फिटनेस को लेकर बना संशय

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के पहला टेस्ट मैच 16 अक्टूबर को बेंगलुरु होगा। इस मैच को लेकर टीम इंडिया ने अपनी तैयारी कर रही है। इसी बीच टीम के एक युवा गेंदबाज को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।
06:33 PM Oct 14, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs nz  बेंगलुरु टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें  इस खिलाड़ी की फिटनेस को लेकर बना संशय

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 16 अक्टूबर को बेंगलुरु में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की निगाह जीत के साथ सीरीज की शुरूआत करने पर है। टीम इंडिया ने हाल में ही बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। इसी बीच टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। टीम इंडिया के युवा गेंदबाज की फिटनेस को लेकर संशय बना हुआ है।

Advertisement

जानें क्या है पूरा मामला

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की फिटनेस को लेकर संशय बना हुआ है। प्रसिद्ध कृष्णा इस समय रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के लिए खेल रहे हैं, जहां पर वो मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच में तीसरे दिन गेंदबाजी करने नहीं आए। प्रसिद्ध कृष्णा ने हाल ही में चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद वापसी की है।

इस साल जनवरी में रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान लगी चोट के कारण प्रसिद्ध कृष्णा आठ महीने तक मैदान से बाहर थे। स्पोर्टस्टार ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि होल्कर स्टेडियम में चल रहे मैच के दौरान कृष्णा को दौड़ते समय दिक्कत हुई थी। इसके बाद वो मैदान पर नहीं आए थे।

Advertisement

Advertisement

प्रसिद्ध कृष्णा ने दलीप ट्रॉफी 2024 में वापसी की थी। इस दौरान वो इंडिया ए टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 2 मैचों में 4 विकेट लिए थे। इसके अलावा वो ईरानी ट्रॉफी में भी रेस्ट ऑफ इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आए थे।

रिजर्व खिलाड़ी के रूप में किया गया है शामिल

हाल में ही बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। इस बार टीम में यश दयाल को शामिल नहीं किया गया था। इसके अलावा हर्षित राणा, मयंक यादव, कृष्णा कृष्णा और नितीश रेड्डी को रिजर्व प्लेयर के रूप में शामिल किया गया था।

न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो