whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: बेंगलुरु में बारिश से टेस्ट का समय बदला, जानें मौसम का ताजा अपडेट

Bengaluru Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। हालांकि बारिश ने फैंस को टेंशन दे दी है, जिसकी वजह से यह मैच तय समय पर नहीं शुरू हो सका है।
09:41 AM Oct 16, 2024 IST | Mohan Kumar
ind vs nz  बेंगलुरु में बारिश से टेस्ट का समय बदला  जानें मौसम का ताजा अपडेट
Team India

Bengaluru Latest Weather Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट बेंगलुरु में शुरू होना है। हालांकि लगातार बारिश होने की वजह से मैच तय समय पर शुरू नहीं हो सका है। मौसम विभाग ने बताया है कि बेंगलुरु में सुबह 9 बजे 24 प्रतिशत बारिश की संभावना है। मैच शुरू होने की टाइमिंग वैसे तो 9.30 बजे है, लेकिन बारिश के चलते इसके समय से शुरू होने की उम्मीद नहीं है।

Advertisement

मौसम विभाग ने बताया कि सुबह 10.30 बजे 43 प्रतिशत और 11.30 बजे 80 प्रतिशत बारिश की संभावना है। पिछले कुछ दिनों से बेंगलुरु में लगातार बारिश हो रही है, जिसके कारण पूरे शहर में जलभराव हो गया है। इससे दैनिक गतिविधियां प्रभावित हो रही हैं। बारिश की वजह से ही भारत और न्यूजीलैंड की टीमों का प्रैक्टिस सेशन भी रद्द हुए हैं।

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

View Results

बेंगलुरु का घंटे के हिसाब से मौसम अपडेट (16 अक्टूबर)

सुबह 10 बजे, बारिश की 5% संभावना।
सुबह 11 बजे, बारिश की 5% संभावना।
दोपहर 12 बजे, बारिश की 8% संभावना
दोपहर 1 बजे, बारिश की 51% संभावना।
दोपहर 2 बजे, बारिश की 51% संभावना
दोपहर 3 बजे, बारिश की 47% संभावना
दोपहर 4 बजे, बारिश की 14% संभावना।
दोपहर 5 बजे, बारिश की 14% संभावना।

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

मौसम को लेकर टॉम लैथम क्या बोले?

न्यूजीलैंड की टीम ऐसी टीम है, जिसने मौसम का साथ देने पर अकसर भारत को परेशान किया है। टीम एक बार फिर टीम इंडिया के खिलाफ ऐसा ही करना चाहेगी। कीवी कप्तान टॉम लैथम का मानना है कि मौसम के कारण तेज गेंदबाजों को खेलने में काफी मदद मिलेगी।

लैथम ने मंगलवार को मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'हमें इस तरह के मौसम की उम्मीद नहीं थी। यह उतना गर्म नहीं है जितना हमने अनुमान लगाया था। हम यहां खेले गए पिछले मैच की समीक्षा करेंगे, लेकिन इस समय निश्चित रूप से कुछ कहना मुश्किल है।' बेंगलुरु में मौसम की स्थिति को देखते हुए भारतीय टीम गेंदबाजी संयोजन पर भी विचार कर सकती है।'

पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI- रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, सरफराज खान, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, मो. सिराज, आकाश दीप।

ये भी पढ़ें: IND vs NZ: बेंगलुरु टेस्ट मैच में यशस्वी जायसवाल के पास इतिहास रचने का मौका, बन सकते हैं ये कारनामा वाले पहले भारतीय

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो