whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: पुणे में इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का रिकॉर्ड है बेहद शानदार, उड़ा सकते हैं कीवी टीम के होश

IND vs NZ: कीवी टीम ने भारतीय दौरे की शुरुआत दमदार तरह से की है। उन्होंने पहले ही मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। हालांकि उन्हें दूसरे मैच में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों से बचकर रहना होगा।
11:03 PM Oct 22, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs nz  पुणे में इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का रिकॉर्ड है बेहद शानदार  उड़ा सकते हैं कीवी टीम के होश

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की कोशिश सीरीज में वापसी करने की होगी। टीम इंडिया को पहले मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना करना पड़ा था। वहीं, दूसरी तरफ कीवी टीम की कोशिश इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज में अजेय बढ़त बनाने कि होगी। हालांकि भारतीय टीम के 3 खिलाड़ी कीवी टीम की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं।

Advertisement

विराट कोहली

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 70 रन बनाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए हैं। उनका पुणे में रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। उन्होंने पुणे में 2 मैच की 3 पारियों में ही 133.50 के शानदार औसत के साथ 267 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने यही पर अपने टेस्ट करियर का बेस्ट स्कोर बनाया था। इस मैच में उन्होंने 254* रन बनाए थे।

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: आखिर पुणे टेस्ट से क्यों कट सकता हैं मोहम्मद सिराज का पत्ता? सामने आई बड़ी वजह

आर अश्विन

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पुणे की पिच पर स्पिनर्स को मदद मिल सकती है। ऐसे में अश्विन न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में धमाल मचा सकते है। उन्होंने इस मैदान पर 2 मैचों में 13 विकेट लिए है। इसके अलावा वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने पुणे में 182 रन बनाए हैं। ऐसे में कीवी टीम को अश्विन से इस मैच में बचकर रहने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: मेगा ऑक्शन से पहले 5 बड़ी टीमों के बदल सकते हैं कप्तान, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम शामिल

रवींद्र जडेजा

टेस्ट क्रिकेट में रवींद्र जडेजा इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। वहीं, कीवी टीम के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया था। अगर पुणे में उनके रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने 2 मैचों में 9 विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने 96 रन बनाए हैं। इस मैदान पर उनका हाई स्कोर 92 रन है। ऐसे में वो भी पहले मैच में मिली हार का बदला इसी मैदान पर लेना चाहेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो