whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी न्यूजीलैंड के लिए खतरा, मैच से पहले कप्तान ने किया कबूल

IND vs NZ Cricket Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच अक्टूबर में 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी। ये सीरीज भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण होगी। इस सीरीज से पहले न्यूजीलैंड टीम के कप्तान टिम साउदी ने बड़ा बयान दिया है। 
02:36 PM Aug 22, 2024 IST | mashahid abbas
टीम इंडिया का ये खिलाड़ी न्यूजीलैंड के लिए खतरा  मैच से पहले कप्तान ने किया कबूल
New Zealand Cricket Team

IND vs NZ Cricket Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 16 अक्टूबर से 3 मैचों की टेस्ट क्रिकेट सीरीज खेली जाएगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपिनयशिप के लिहाज से ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगी। टीम इंडिया न्यूजीलैंड से पहले 2 टेस्ट मैच की सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज में अभी अच्छा खासा समय है, लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान टिम साउदी को इसकी चिंता सताने लगी है। उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी का नाम लेकर कहा कि वो खिलाड़ी न्यूजीलैंड के लिए खतरा बन सकता है।

क्या बोले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान 

न्यूजीलैंड टेस्ट टीम के कप्तान टिम साउदी इन दिनों भारत में हैं। न्यूजीलैंड को दिल्ली से सटे नोएडा में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है। इसी मैच को खेलने के लिए न्यूजीलैंड की टीम भारत आई है। टीम साउदी ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान ANI से बात करते हुए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ की। उन्होंने माना कि जसप्रीत बुमराह न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में बड़ा खतरा बन सकते हैं।

पहले से भी बेहतर हो गए हैं बुमराह 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान टिम साउदी ने ANI के साथ बातचीत करते हुए कहा कि जसप्रीत बुमराह ने बड़ी चोट से उबरकर वापसी की है। ये बिल्कुल भी आसान काम नहीं है। जसप्रीत बुमराह अब पहले से भी कहीं अधिक बेहतर हो गए है। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेलना किसी भी तेज गेंदबाज के लिए मुश्किल होता है। लेकिन बुमराह इसे बड़ी ही आसानी से करते हुए दिखाई देते हैं। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण उनका पहले से अधिक अनुभव हासिल करना भी हो सकता है। उन्हें ऐसा लगता है कि बुमराह अपने खेल को बेहतर समझते हैं। इसी वजह से अब वो और अधिक खतरनाक गेंदबाज दिखाई देते हैं।

ये भी पढ़ें: शतक के बाद फुस्स हो गया ईशान किशन का बल्ला, दूसरे मैच में फ्लॉप शो दिखाने पर हुए ट्रोल

कब खेली जाएगी सीरीज 

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज 16 अक्टूबर से खेलेगी। 16 अक्टूबर को पहला मैच बेंगलुरु, 24 अक्टूबर को दूसरा मैच पुणे और एक नंवबर को सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच मुंबई में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: भारत को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, कुश्ती की स्पर्धा में 4 मेडल हो गए पक्के

ये भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में कौन से खिलाड़ियों का टीम इंडिया में होगा चयन? देखें संभावित लिस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो