whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: पुणे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में हो सकते हैं बड़े बदलाव, बाहर हो सकते हैं ये 3 खिलाड़ी

IND vs NZ: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया अपनी प्लेइंग XI में बदलाव कर सकती है।
10:23 PM Oct 20, 2024 IST | Ashutosh Singh
ind vs nz  पुणे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग xi में हो सकते हैं बड़े बदलाव  बाहर हो सकते हैं ये 3 खिलाड़ी

IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में 8 विकेट से हरा दिया है। कीवी टीम ने भारत को उसी की धरती पर 36 साल बाद हराया है। इस मैच में टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ियों ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं, कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश है। ऐसे में पुणे टेस्ट मैच में टीम इंडिया अपनी प्लेइंग XI में कई बड़े बदलाव कर सकती है। आइये जानते है कि पुणे टेस्ट मैच में किन खिलाड़ियों को ड्रॉप किया जा सकता है।

Advertisement

केएल राहुल

पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में फैंस को केएल राहुल से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी। लेकिन वो 12 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके अलावा वो पहली पारी में भी कुछ खास नहीं कर पाए थे। इस साल उन्होंने सिर्फ 33 की औसत से रन बनाए हैं। इसके अलावा पिछले तीन सालों में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सिर्फ एक ही शतक लगाया है। ऐसे में उनकी जगह पर गिल टीम में वापस आ सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

मोहम्मद सिराज

पिछले कुछ समय से सिराज भी अपनी फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में भी उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली थी। इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वो अपने रंग में नजर नहीं आए। उन्होंने पहले टेस्ट मैच में 2 विकेट लिए हैं। टीम इंडिया उनकी जगह पर आकाशदीप को मौका दे सकती है। आकाशदीप ने खुद को साबित किया है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था।

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत को पहले टेस्ट मैच में घुटने पर गेंद लग गई थी। इस वजह से वो दूसरी पारी में विकेटकीपिंग भी करने नहीं आए थे। टीम इंडिया को आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में टीम इंडिया उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में आराम दे सकती है। उनकी जगह पर ध्रुव जुरेल को मौका मिल सकता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो