खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: जसप्रीत बुमराह पर मजे ले रहे थे बाबर आजम, यॉर्कर किंग ने वर्ल्ड कप में तोड़ डाला घमंड

Babar Azam Jasprit Bumrah: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह जसप्रीत बुमराह के नाम पर मजे लेते नजर आ रहे हैं।
08:13 PM Jun 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Babar Azam Jasprit Bumrah
Advertisement

Babar Azam Jasprit Bumrah: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत से हार के बाद ट्रोल किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि उनकी कप्तानी पर भी खतरा मंडरा गया है। बाबर आजम का घमंड टीम इंडिया ने तोड़ा तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में खलबली मच गई। शीर्ष अधिकारी भी इस हार के बाद भड़के हुए हैं। इस बीच चौतरफा घिरे बाबर आजम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह जसप्रीत बुमराह के बारे में स्ट्रेटेजी बनाते वक्त मजे लेते नजर आ रहे थे। अब बाबर को उनके इस वीडियो की वजह से ही ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है...

Advertisement

बाबर आजम- रमीज राजा का वीडियो वायरल

दरअसल, बाबर आजम और पूर्व पीसीबी प्रमुख रमीज राजा का एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। जिसमें रमीज राजा एक शो में बाबर आजम से भारत के खिलाफ उनकी स्ट्रेटेजी पूछते नजर आ रहे थे। रमीज राजा इस शो में बाबर आजम से कहते हैं- आइए आपको इंडिया-पाकिस्तान के मुकाबले में न्यूयॉर्क ले चलते हैं। आपने स्टांस लिया है। आपके सामने जसप्रीत बुमराह आ रहा है। आप मुझे ये बताएं कि दो-तीन चीजें क्या करने वाले हैं। जसप्रीत बुमराह ने भागना शुरू कर दिया है...बाबर आजम ने अब क्या सोचा है?

लंबे सांस से तो निकल आए

रमीज राजा कहते हैं- पहले लंबे सांस लेंगे? इस पर बाबर मजे लेते हुए कहते हैं कि लंबे सांस से तो हम निकल आए हैं। इसके बाद शो में सब हंसने लगते हैं। फिर रमीज कहते हैं- बुमराह को दिलवानी है लंबी सांस। चलो जी उसने दो स्लिप लिए हैं। बाबर इस पर उन्हें टोकते हुए कहते हैं- टी-20 में तो नहीं लीं। बाबर इसके बाद मजे लेते हुए जोर से हंसते हैं। इस पर रमीज राजा भी खिलखिलाकर हंसने लगते हैं।

Advertisement

जसप्रीत बुमराह ने तोड़ा घमंड 

अब बारी आती है असली वर्ल्ड कप की। बुमराह ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के खिलाफ स्लिप लगाई। उन्होंने सूर्यकुमार यादव को फर्स्ट स्लिप में खड़ा किया। 9 गेंदों में 13 रन बनाकर खेल रहे बाबर आजम को बुमराह ने पांचवें ओवर की चौथी गेंद डाली तो बाबर इस पर बीट हुए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में उड़ गई। यहां खड़े सूर्या ने शानदार कैच पकड़ बाबर को रवाना कर दिया। इस तरह बुमराह और टीम इंडिया के खिलाफ उनका रन बनाने का सपना एक झटके में चकनाचूर हो गया।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: अगर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, तो कब होगा मुकाबला?

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, वहाब रियाज पर एक्शन की तैयारी

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: कौन-कौन सी टीम सुपर-8 में कर सकती है प्रवेश? यहां समझें समीकरण 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: अब कनाडा से पिटेगा पाकिस्तान? ये 5 खिलाड़ी पड़ सकते हैं भारी

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘बाबर आजम को अब कप्तानी छोड़ देनी चाहिए’ PAK के ही पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल 

Advertisement
Tags :
babar azamind vs pakJasprit Bumrahpak vs indT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement