होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs PAK Promo Video: पाकिस्तान में फिर टूटेंगे टीवी? मैच का मजेदार प्रोमो वीडियो हुआ जारी

IND vs PAK Promo Video: IPL 2024 के फाइनल के बाद टी20 विश्व कप 2024 का आगाज होगा। अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में होने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत 2 जून से होगी। भारतीय टीम इस इवेंट में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून से करेगी।
06:48 PM May 17, 2024 IST | Rajat Gupta
9 जून को होगी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत। इमेज क्रेडिट- स्टार स्पोर्ट्स
Advertisement

IND vs PAK Promo Video: IPL 2024 के फाइनल के बाद टी20 विश्व कप 2024 का आगाज होगा। अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में होने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत 2 जून से होगी। भारतीय टीम इस इवेंट में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून से करेगी। इस दिन रोहित शर्मा एंड कंपनी आयरलैंड से टकराएगी। भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से टकराएगी। यह भिड़ंत 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम होगी। इस मैच के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने प्रोमो वीडियो जारी किया है।

Advertisement


 सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो में रतन और अल्ताफ नाम के दो शख्स नजर आ रहे हैं। 2007 में कप जीतने के बाद रतन अल्ताफ को तोहफा देता है। इसके बाद तो तोहफों की लाइन लग गई। रतन ने अल्ताफ को टीवी तोड़ने के लिए हथौड़ा, जले पर छिड़कने के लिए नमक दिया। 2021 में पाकिस्तान का खाता खुला, लेकिन अगले ही सीजन उनकी खुशी छिन गई। अब एक बार फिर पाकिस्तान और भारतीय टीम आमने सामने है।

आंकड़ों में भारतीय टीम का पलड़ा भारी

टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक 7 बार भिड़ंत हुई है। इस दौरान भारतीय टीम ने 5 मैच जीते हैं और पाकिस्तान को सिर्फ 1 में ही जीत नसीब हुई है। दोनों टीमों के बीच 1 मुकाबला टाई भी रहा है। हालांकि, बॉल आउट में भारतीय टीम ने इस मैच को भी जीत लिया था। आंकड़ों से साफ है कि बाबर आजम एंड कंपनी के लिए भारतीय टीम को हराना आसान नहीं रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम कैसा?, बारिश रुकी तो इतनी देर में शुरू हो जाएगा मुकाबला

Advertisement

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK Preview: चेन्नई और बेंगलुरु के लिए वर्चुअल नॉकआउट, प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेंगी दोनों टीमें

Open in App
Advertisement
Tags :
ind vs pakT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement