whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच का एक और वीडियो वायरल, क्या रोहित ने खो दी थी उम्मीद?

Suryakumar Yadav Catch: T20 World Cup 2024 के फाइनल मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने असंभव कैच को संभव बना दिया। हालांकि उनके इस कैच पर कई सवाल भी उठ रहे हैं। अब सूर्या के कैच का एक वीडियो सामने आया है।
07:22 PM Jul 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sa  सूर्यकुमार यादव के कैच का एक और वीडियो वायरल  क्या रोहित ने खो दी थी उम्मीद
Suryakumar Yadav Catch New Video

Suryakumar Yadav Catch: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव का टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में लिया गया कैच चर्चा का विषय बना हुआ है। सूर्या ने आखिरी ओवर में इस अविश्वसनीय कैच की बदौलत साउथ अफ्रीका के फिनिशर डेविड मिलर को आउट किया। हालांकि इस बेहतरीन कैच पर कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि उनका पैर बाउंड्री कुशन को छू गया था। अब सूर्या के कैच का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या रोहित ने खो दी थी उम्मीद?

एक यूजर ने एक्स पर वीडियो को शेयर किया है। जिसमें फैन ने लिखा- "रोहित ने बॉल उड़ती हुई देखी तो सभी उम्मीदें खो दीं। वह नीचे झुक गए, लेकिन फिर सूर्या ने गेम को जीत लिया।" वहीं एक दूसरे फैन ने कहा- "यहां तक ​​कि सिक्योरिटी में लगे अफसर भी भारत का समर्थन कर रहे थे। यह दिल को छू लेने वाला है।" सूर्या के कैच का नया वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

सूर्या ने दिखाई बेहतरीन फील्डिंग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही बॉल बाउंड्री की ओर उड़ी, रोहित शर्मा ने सिर झुका लिया। वह अपने पैरों पर हाथ रखकर इस कैच के पूरा होने की उम्मीद छोड़ चुके थे, लेकिन सूर्या ने शानदार फील्डिंग का नजारा दिखाते हुए बॉल को बाउंड्री के अंदर जाने से रोक लिया। फिर खुद अंदर से बाहर आकर कैच को पकड़ लिया। इस अद्भुत कैच को देख सुरक्षा में लगे लोग भी झूम उठे।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में मिली हार के बाद डेविड मिलर ने तोड़ी चुप्पी, शेयर की इमोशनल कर देने वाली पोस्ट 

शॉन पोलाक ने की सूर्या की तारीफ 

आपको बता दें कि सूर्या के कैच पर सवाल उठाने वालों को साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज शॉन पोलाक ने जवाब दिया है। उनका मानना है कि बाउंड्री कुशन पहले ही हिल गया था। उसका सूर्या के कैच से कोई लेना-देना नहीं है। पोलाक ने इस कैच की जमकर तारीफ की। वहीं सूर्या ने भी इस कैच पर अपनी बात रखी है। उनका कहना है कि मैं पूरी तरह से आश्वस्त था कि ये कैच क्लीन है। मुझे पता था कि मैंने बाउंड्री रोप को नहीं छुआ है। मैंने इसकी काफी प्रैक्टिस की है।

ये भी पढ़ें: Video: क्या एनरिक नॉर्टजे ने हिला दी थी बाउंड्री, सूर्या के कैच विवाद पर सामने आई नई तस्वीर

ये भी पढ़ें: Video: ‘नहीं मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड’, विराट कोहली पर पूर्व भारतीय का बड़ा बयान 

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व कोच अस्पताल में भर्ती, संदीप पाटिल ने मांगी मदद 

ये भी पढ़ें: IND Vs ZIM: कितने बजे से शुरू होगा भारत-जिम्बाब्वे के बीच मुकाबला? नोट कर लें टाइमिंग 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो