whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: सुंदर ने बॉलिंग में 2 बार लगाए ब्रेक, रोहित शर्मा मारने दौड़े, देखें मजेदार वीडियो

IND vs SL 2nd ODI: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हमेशा ही मैदान पर अपनी हरकतों के किए जाने जाते हैं। इसी बीच श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
06:08 PM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs sl  सुंदर ने बॉलिंग में 2 बार लगाए ब्रेक  रोहित शर्मा मारने दौड़े  देखें मजेदार वीडियो

IND vs SL: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर अपनी हरकतों के लिए मशहूर हैं। पिछले मैच में उनकी आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई थीं। जिसमें वे वाशिंगटन सुंदर से कहते नजर आ रहे थे- मेरे को क्या देख रहा है? अब उसी सुंदर को एक बार फिर रोहित शर्मा मारने दौड़े। हालांकि ऐसा उन्होंने गुस्से में नहीं, बल्कि मजाक में किया। रोहित का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है। जिसमें वह सुंदर की एक गलती पर उनके पीछे पड़ते नजर आ रहे हैं।

यह है वो वीडियो:

भारत को दिया 241 रन का लक्ष्य 

इससे पहले श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 240 रन बनाए। भारत को इस मैच को जीतने के लिए 241 रन बनाने हैं।  श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। हालांकि कप्तान का फैसला पहली ही गेंद पर गलत साबित हुआ था। सिराज ने पहली ही गेंद पर पथुम को आउट कर दिया। उनके आउट होने के बाद अविष्का और कुसल ने पारी को संभाला। दोनों ने अर्धशतकीय साझेदारी की। सुंदर ने खतरनाक होती इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने पहले अविष्का को आउट किया और उसके बाद कुसल मेंडिस को आउट किया।


श्रीलंका ने अपने 6 विकेट एक समय 136 रन पर ही खो दिए थे। इसके बाद कामिंडु मेंडिस और वेल्लालागे ने टीम को संभाला। दोनों ने 50 रन से ज्यादा की साझेदारी की। इस साझेदारी की वजह से श्रीलंका ने 240 रन का स्कोर खड़ा किया। कामिंडु मेंडिस ने 40 और वेल्लालागे ने 39 रन बनाए। भारत के लिए सुंदर के अलावा कुलदीप यादव में 2 विकेट हासिल किए। सुंदर ने 10 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में आज भारत का गोल्ड मेडल हो सकता है पक्का, यहां देखें आज का पूरा शेड्यूल 

ये भी पढ़ें: IND vs SL दूसरे मैच से पहले ही श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी टीम से बाहर

ये भी पढ़ें: ICC ने पाकिस्तान के साथ कर दिया खेला, भारत का चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने का रास्ता हुआ साफ!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो