whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: 'स्टाइल मारने की जगह खेल पर ध्यान दो' तीसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत की सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 वनडे मैचों की क्रिकेट सीरीज का आज अंतिम मैच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 248 रन का स्कोर बनाया है। इस बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं।
07:48 PM Aug 07, 2024 IST | mashahid abbas
ind vs sl   स्टाइल मारने की जगह खेल पर ध्यान दो  तीसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत की सोशल मीडिया पर लग गई क्लास
rishabh pant

Rishabh Pant Trolled On Social Media: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे क्रिकेट सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 248 रन बनाए हैं। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की स्थिति निराशाजनक है। मौजूदा समय में टीम इंडिया ने 15 ओवर में 96 रन बनाकर अपने 6 विकेट खो दिए हैं। भारतीय टीम को अभी भी जीत के लिए 210 गेंदों पर  152 रन की जरूरत है। टीम इंडिया अगर ये मैच हार जाती है तो वह 2-0 से ये सीरीज गंवा बैठेगी। इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत की सोशल मीडिया पर क्लास लग गई है।

क्यों ट्रोल हुए ऋषभ पंत 

भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत अपनी खराब विकेटकीपिंग की वजह से फैंस के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, ऋषभ पंत श्रीलंका के बल्लेबाज महेश तीक्षणा को स्टंप आउट करने का एक बेहद आसान मौका स्टाइल मारने के चक्कर में गंवाते-गंवाते बच गए। मैच में श्रीलंका की पारी के 49वें ओवर के दौरान ये घटना देखने को मिली। इस ओवर में टीम इंडिया की ओर से कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की आखिरी गेंद पर महेश तीक्षणा एक बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, जिसे कुलदीप ने पहले ही भांप लिया था। उन्होंने तीक्षणा को क्रीज से बाहर आते देखकर गेंद को उनसे दूर फेंक दिया।

तीक्षणा क्रीज से काफी बाहर आ गए थे और पंत को उन्हें स्टंप आउट करने के लिए आसान मौका मिल गया था। लेकिन ऋषभ पंत ने जैसे ही अपने ग्लव्स से विकेटों को छुआ, उसी दौरान तीक्षणा का बल्ला भी क्रीज में पहुंच गया था। अंपायर ने तीसरे अंपायर की मदद ली और रीप्ले में पता चला कि जब पंत ने बेल्स को गिराया, तो तीक्षणा का बल्ला जमीन से टकराने के बाद हवा में उठ गया था। इस वजह से तीक्षणा को तीसरे अंपायर ने आउट दिया। लेकिन पंत विकेटों के पीछे फुर्ती न दिखा पाने की वजह से अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो हैं। देखिए फैंस का रिएक्शन:

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो