whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: 'छक्के को दे दिया गया आउट' अब शुभमन गिल के कैच के साथ हो गया ये कांड

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे क्रिकेट सीरीज को मेजबान श्रीलंका ने अपने नाम कर लिया है। मेजबान टीम ने इस सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया है। टीम इंडिया ने इस पूरी सीरीज में खराब बल्लेबाजी की है, जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा है।
08:42 PM Aug 07, 2024 IST | mashahid abbas
ind vs sl   छक्के को दे दिया गया आउट  अब शुभमन गिल के कैच के साथ हो गया ये कांड
Shubhman Gill

IND vs SL Shubman Gill Catch Video: इंडियन क्रिकेट टीम को श्रीलंका ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 के अंतर से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। टीम इंडिया का इस सीरीज में प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा है। पहले मैच में जीता हुआ मुकाबला टीम इंडिया ने ड्रॉ खेला। इसके बाद अगले मैच में 32 और आखिरी मैच में टीम को 110 रन से हार का सामना करना पड़ा। तीसरे मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी शुभमन गिल ने एक कैच लपका, जिसपर अब विवाद खड़ा हो गया है।

सोशल मीडिया पर खड़ा हुआ विवाद

तीसरे मैच में शुभमन गिल ने श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल मेंडिस का बाउंड्री पर कैच लपका। इस कैच को थर्ड अंपायर ने सही करार दिया और श्रीलंका के बल्लेबाज को आउट करार दिया। हालांकि अब इस कैच की फोटो और वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लगता है कि गिल का पैर बाउंड्री लाइन को टच कर गया था लेकिन थर्ड अंपायर के पास वह एंगल ही नहीं था। इस वजह से थर्ड अंपायर ने छक्के की जगह श्रीलंका के बल्लेबाज को आउट करार दे दिया।

शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे मेंडिस 

कुसल मेंडिस काफी जबरदस्त तरीके से बल्लेबाजी कर रहे थे। वह श्रीलंका के लिए 82 गेंदों पर 59 रन बनाकर खेल रहे थे। उन्होंने इस पारी के दौरान 4 चौके भी जड़े थे। दूसरी छोर पर श्रीलंका के बल्लेबाज लगातार अपना विकेट खो रहे थे।  ऐसे में कुसल मेंडिस को ऐसे विकेट का शिकार होना पड़ गया। अगर ये कैच की जगह छक्का दिया गया होता तो श्रीलंका की ओर से स्कोर बोर्ड पर और भी रन बन सकते थे।

110 रन से जीता है श्रीलंका 

श्रीलंका ने इस मैच को 110 रन के बड़े अंतर से जीत लिया है। मेजबान टीम ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 248 रन बनाए थे, जिसका पीछा करते हुए टीम इंडिया महज 138 रन पर ही ऑलआउट हो गई।

खबर अपडेट हो रही है...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो