whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: हवा में उड़ गया बल्ला, बाउंड्री पार गई गेंद, ऋषभ पंत का ये शॉट नहीं देखा तो क्या देखा!

IND vs SL Rishabh Pant Bat Flying: टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत अपने रचनात्मक शॉट के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने शनिवार को पहले टी-20 में कुछ ऐसे ही शॉट लगाकर दर्शकों की नसों में रोमांच भरा।
09:06 PM Jul 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sl  हवा में उड़ गया बल्ला  बाउंड्री पार गई गेंद  ऋषभ पंत का ये शॉट नहीं देखा तो क्या देखा
IND vs SL Rishabh Pant Bat Flying

IND vs SL Rishabh Pant Bat Flying: भारत-श्रीलंका के बीच श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में टी-20 क्रिकेट का रोमांच शुरू हो गया है। शनिवार को टी-20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने टॉस हारकर ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने 33 गेंदों में 6 चौके-1 छक्का ठोक 49 रन जड़े। हालांकि वह अर्धशतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने अपनी स्टाइलिश बल्लेबाजी से महफिल लूट ली। ऋषभ पंत यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी आउट होने के बाद चौथे स्थान पर उतरे। उन्होंने पहले तो स्लो बल्लेबाजी की, फिर ऐसा गियर बदला कि तूफान ही मचा दिया। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दौरान उनके हाथ से बल्ला ही छूट गया।

19वें ओवर में दिखा नजारा 

ये नजारा 19वें ओवर में देखने को मिला। इस ओवर की पहली ही गेंद पर मथीशा पथिराना ने रियान पराग को शानदार यॉर्कर पर बीट करते हुए एलबीडब्ल्यू कर दिया। इसके बाद दूसरी गेंद पर रिंकू सिंह ने एक रन लेकर ऋषभ पंत को स्ट्राइक दी। पंत आखिरी ओवरों का भरपूर लाभ उठाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने तीसरी गेंद पर बल्ले का मुंह खोलते हुए स्कूप शॉट लगाया और शॉर्ट फाइन लेग की ओर करारा चौका ठोक डाला।

हवा में उड़ा बल्ला

इसके बाद अगली गेंद पर पंत ने एक बार फिर रचनात्मक शॉट ट्राई किया। उन्होंने बल्ले का मुंह खोलते हुए तूफानी शॉट लगाया, लेकिन ये क्या? बल्ला उनके हाथ से छूटकर हवा में उड़ गया। इधर, गेंद चौके की ओर भागी, तो दूसरी ओर बल्ला हवा में लहर गया। थोड़ी देर बाद जब बॉल बाउंड्री पार करने लगी तो बल्ला भी नीचे गिर गया। वो तो गनीमत रही कि वहां कोई फील्डर नहीं था। वर्ना श्रीलंका के खिलाड़ी को चोट भी लग सकती थी। आपको बता दें कि इससे पहले ऋषभ पंत के बल्ले कई बार आईपीएल में भी छूट गए हैं।

ये भी पढ़ें: AFG vs NZ: अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच नोएडा में खेला जाएगा टेस्ट मैच, शेड्यूल का हुआ ऐलान 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ने चौंकाया, इन 3 फैसलों पर उठे सवाल 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: पल्लेकेले की पिच पर कितने बन सकते हैं रन? जानें क्या है एवरेज स्कोर 

ये भी पढ़ें: IND Vs SL: फ्री में इस ट्रिक से देख सकेंगे भारत-श्रीलंका सीरीज के मैच, यहां जानें पूरी डिटेल 

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: जो रूट ने रचा इतिहास, तोड़ डाला ब्रायन लारा का रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो