खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: मेरे को क्या देख रहा है? रोहित शर्मा की आवाज स्टंप माइक में कैद, देखें वीडियो

IND vs SL Rohit Sharma Stump Mic: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की आवाज एक बार फिर स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई है। रोहित ने साथी खिलाड़ियों से श्रीलंका के विकेट्स को लेकर जो भी बातचीत की, वह सब दुनिया को पता चल गई।
05:26 PM Aug 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma
रोहित शर्मा की आवाज स्टंप माइक में कैद।
Advertisement

IND vs SL Rohit Sharma Stump Mic: टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे खेलते उतरे। शुक्रवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में इन स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी को देख फैंस खुश हो गए। दोनों खिलाड़ियों की मजेदार हरकतें भारतीय फैंस को गदगद कर देती हैं। ऐसा ही कुछ इस मुकाबले में भी देखने को मिला। रोहित शर्मा की आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई। जिसे सुनकर कमेंटेटर्स की भी हंसी छूट गई। आइए आपको बताते हैं ऐसा कब, कैसे और क्यों हुआ...

Advertisement

केएल राहुल ने कहा- आईपीएल वाला रूल है क्या?

रोहित और केएल की आवाज 14वें ओवर में रिकॉर्ड हुई। जब शिवम दुबे ने कुसल मेंडिस का विकेट चटकाया। दो गेंद बाद दुबे की लेग स्टंप पर डाली गई बॉल को निसांका ने फ्लिक करने की कोशिश की। जिसे वह मिस कर गए। इस गेंद को अंपायर ने वाइड दे दिया। इसके बाद विकेटकीपर केएल राहुल रोहित से यह कहते हुए सुने गए- इंटरनेशनल क्रिकेट में भी वाइड रिव्यू का नियम है क्या?

Advertisement

रोहित ने कहा- मेरे को क्या देख रहा है?

इसके बाद रोहित शर्मा और वाशिंगटन सुंदर के बीच वेल्लालागे के विकेट को लेकर कंफ्यूजन हो गया। सुंदर की गेंद पर वेल्लालागे बीट हुए। जिस पर केएल और सुंदर ने जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर ने आउट देने से मना कर दिया। इसके बाद सुंदर रोहित की ओर देखने लगे, तो 'शर्माजी' खुद कंफ्यूज नजर आए। उन्होंने केएल राहुल से भी पूछने की कोशिश की, लेकिन संतुष्टिजनक जवाब नहीं मिला। इस पर रोहित खीज गए। सुंदर लगातार उनकी ओर देखकर रिव्यू के लिए मनाते हुए नजर आ रहे थे। जिस पर रोहित और भड़क गए। इसके बाद रोहित ने बार-बार रिव्यू के लिए कंवेंस कर रहे सुंदर से ही पूछ लिया- ''यू टेल मी...मेरे को क्या देख रहा है।'' रोहित इसके बाद खिलखिलाकर हंसने लगे। बाद में उन्होंने DRS नहीं लिया। रोहित का ये रिएक्शन क्रिकेट के गलियारों में वायरल हो गया है।

कई बार रिकॉर्ड हो चुकी है आवाज

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार रोहित की आवाज इंटरनेशनल मैचों में रिकॉर्ड हो चुकी है। इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी उनकी 'गार्डन में घूमेगा' वाली बात रिकॉर्ड हो गई थी। बांग्लादेश के खिलाफ भी एक बल्लेबाज के मैदान पर आने पर वह यह कहते हुए सुने गए- खेलने दे यार, अभी-अभी आया है, मारने दे। फिर वर्ल्ड कप में वह यह कहते हुए नजर आए- इधर आएगी तो मारूंगा ना।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: काली पट्टी बांधकर खेलने क्यों उतरी टीम इंडिया? ये है वजह 

ये भी पढ़ें: ‘मतलब समझ आया या समझाऊं…’ पाकिस्तानी पत्रकार पर भड़क गए हरभजन सिंह, ‘सिक्योरिटी’ पर दिखाई औकात 

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: ‘समय आ गया अब, नए कोच के साथ..’ BCCI ने शेयर किया रोहित शर्मा का धांसू Video

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs SLRohit Sharmasl vs ind
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement