whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: हो गया जस्टिस! संजू सैमसन के 0 पर आउट होने से भड़के फैंस, जमकर लगाई क्लास

IND vs SL Sanju Samson: संजू सैमसन ने एक बार फिर निराश किया है। वह तीसरे मैच में एक बार फिर शून्य पर आउट हो गए। संजू के जीरो पर आउट होने के बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।
08:45 PM Jul 30, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sl  हो गया जस्टिस  संजू सैमसन के 0 पर आउट होने से भड़के फैंस  जमकर लगाई क्लास
Sanju Samson

IND vs SL Sanju Samson: टीम इंडिया के बल्लेबाज संजू सैमसन को अपने आपको साबित करने के कई मौके मिलते हैं, लेकिन वे हर बार निराश करते नजर आते हैं। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में वह पहली ही बॉल पर बिना खाता खोले आउट हो गए थे। उस मैच में ओपनिंग करने उतरे संजू को मंगलवार को तीसरे टी-20 में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया, लेकिन वे सिर्फ 4 गेंद खेलकर एक बार फिर शून्य पर आउट हो गए। संजू के इस तरह निराशाजनक प्रदर्शन के बाद फैंस भड़क गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई है।

हो गया जस्टिस! 

दरअसल, संजू सैमसन के फैंस उन्हें मौका न दिए जाने की वजह से लगातार सवाल उठा रहे थे। वे पहले मैच में उन्हें मौका न मिलने पर संजू के साथ जस्टिस न होने की बात कह रहे थे। आखिरकार उन्हें दो मौके दिए गए, जिसमें वह फेल नजर आए। इसके बाद दूसरे धड़े के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा।

और कितने मौके मिलेंगे? 

एक फैन ने लिखा- हो गया जस्टिस! उन्हें अपने आपको साबित करने के और कितने मौके मिलेंगे। वहीं कुछ फैंस उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की सलाह तक देने लगे। एक ने लिखा कि संजू सैमसन लगातार डक पर आउट हो रहे हैं। बैक टू बैक मैचों में उनके लिए डक ऋषभ पंत के लिए रास्ता खोल रहा है। क्या पंत इस साल भारत के लिए सभी टी20 मैच खेलेंगे?

पंत को मौका देने का टाइम

एक फैन ने लिखा- हो गया जस्टिस संजू सैमसन का भाई। आपको ऐसे मौके मिले कि आपने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मैं आपको केवल वनडे में शामिल करने की वकालत कर सकता हूं, टी20 इंटरनेशनल में नहीं। अब ध्रुव जुरेल और जितेश शर्मा जैसे बैकअप की ओर बढ़ने का समय आ गया है। साथ ही इस पारी ने ऋषभ पंत का मामला भी बेहतर कर दिया है।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: श्रीलंका ने वनडे सीरीज के लिए किया स्क्वाड का ऐलान, इन खिलाड़ियों ने बनाई जगह

संजू सैमसन की जगह पर खतरा

संजू सैमसन के इस खराब प्रदर्शन के बाद उनकी जगह पर खतरा मंडरा गया है। हालांकि सैमसन को जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में मौका दिया गया था। जहां उन्होंने आखिरी मैच में 58 रन की अच्छी पारी खेली थी। सैमसन को अब तक 29 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया की ओर से मौका दिया गया है, जिसमें उन्होंने 20.18 के औसत से 444 रन बनाए हैं। हालांकि वनडे में उनका रिकॉर्ड बेहतर है। टीम इंडिया के लिए खेलते हुए सैमसन ने 16 मैचों की 14 इनिंग में 56.66 के औसत से 510 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें: एक नहीं 2 देशों के लिए जीते ओलंपिक मेडल, अब भारत को बना रहीं चैंपियन, कौन हैं मनु भाकर-सरबजोत सिंह की कोच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो