whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: सूर्यकुमार यादव क्यों बने कप्तान की चॉइस? हार्दिक पांड्या की फिटनेस नहीं, ये है वजह

IND vs SL Suryakumar Yadav Hardik Pandya: भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान जल्द ही किया जाएगा। कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या की जगह सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया जा सकता है।
05:28 PM Jul 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sl  सूर्यकुमार यादव क्यों बने कप्तान की चॉइस  हार्दिक पांड्या की फिटनेस नहीं  ये है वजह
सूर्यकुमार यादव को बनाया जा सकता है श्रीलंका दौरे पर कप्तान।

IND vs SL Suryakumar Yadav Hardik Pandya: श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा किसी भी वक्त की जा सकती है। 27 जुलाई से शुरू हो रहे इस दौरे के लिए कप्तान के रूप में कई नाम सामने आए हैं। दरअसल, रोहित शर्मा ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है। उनके स्थान पर कप्तान की तलाश जारी है। उप-कप्तान हार्दिक पांड्या रोहित के बाद सबसे बड़े दावेदार बने हुए थे, लेकिन अब कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया जा सकता है। सूर्या का नाम अचानक चर्चा में क्यों आया और वे कप्तानी के दावेदार कैसे बन गए। आइए जानते हैं...

हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर इश्यूज नहीं 

दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हार्दिक पांड्या की फिटेनस को लेकर कुछ इश्यूज हैं, जिसकी वजह से उन्होंने श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज से रेस्ट लेने का फैसला लिया है। पिछले साल वह फिटनेस को लेकर कई मैच मिस कर चुके हैं, लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें कोई समस्या नहीं थी। ऐसे में अब जो दावा सामने आया है, उसमें कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या को फिटनेस की कोई दिक्कत नहीं है, बल्कि वे व्यक्तिगत कारणों से वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं जाना चाहते।

सूर्या लंबे समय तक बने रहेंगे कप्तान 

ये भी पता चला है कि टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने हार्दिक पांड्या से कप्तानी में बदलाव के बारे में बात की है। संभवतया पांड्या को सूर्यकुमार यादव के लंबे समय तक कप्तान रहने के बारे में बता दिया गया है।

पूरी तरह से फिट हैं हार्दिक पांड्या 

बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई से कहा- "हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट हैं और तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने वनडे सीरीज से निजी कारणों से ब्रेक लेने का फैसला लिया है। इस बात की पूरी संभावना है कि सूर्यकुमार न केवल श्रीलंका सीरीज, बल्कि टी-20 वर्ल्ड कप 2026 तक टीम के संभावित कप्तान होंगे।''

ये भी पढ़ें: Video: कब तक टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे मोहम्मद शमी? सामने आया ये बड़ा अपडेट 

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: रोहित शर्मा की वापसी पर बड़ा अपडेट, फैंस को मिलने वाली है…

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर ODI और T20I में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, सामने आया बड़ा अपडेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो