whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL 3rd T20: बारिश की वजह से टॉस में देरी, जानें कब शुरू होगा मैच

IND vs SL T20 3rd T20: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा मैच पल्लेकेले में हो रहा है। इस मैच में टॉस बारिश की वजह से देरी से हो रहा है। मैच शुरू होने से 15 मिनट पहले हुई बारिश की वजह से मैच रुक गया।
07:07 PM Jul 30, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs sl 3rd t20  बारिश की वजह से टॉस में देरी  जानें कब शुरू होगा मैच

IND vs SL T20 3rd T20: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा मैच पल्लेकेले में हो रहा है। इस मैच में टॉस बारिश की वजह से देरी से हो रहा है। मैच शुरू होने से 15 मिनट पहले हुई बारिश की वजह से मैच रुक गया था। ताजा अपडेट के अनुसार, टॉस को 7.45 पर होगा, जबकि मैच 8 बजे शुरू होगा।

टीम इंडिया में हो सकते है बदलाव

भारत ने तीन मैचों की T20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। ऐसे में टीम इंडिया के पास इस मैच में अपनी बेच स्ट्रेंथ को आजमाने का मौका है। टीम इंडिया इस मैच में वाशिंगटन सुंदर और खलील अहमद को मौका दे सकते हैं। सुंदर जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे थे। जबकि खलील अहमद को भी टीम इंडिया इस मैच में खलील की जगह मौका सकती है। सिराज का प्रदर्शन इस सीरीज में अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने सीरीज में एक विकेट हासिल किया है। ऐसे में उनकी जगह पर खलील को मौका मिल सकता है।

संजू को भी मिल सकता है मौका

दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन को गिल की जगह टीम में शामिल किया गया था। हालांकि वो इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे और बिना खाता खोले आउट हो गए थे। इसके बाद भी टीम मैनेजमेंट उन्हें एक और मैच में मौका दे सकती है। संजू ने आईपीएल और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी टी 20 में उन्होंने शानदार फिफ्टी बनाई थी।

टीम इंडिया की संभावित XI: यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, खलील अहमद।

ये भी पढ़ें: Paris Olympics: आज कितने पदक जीत सकता है भारत? देखें तीसरे दिन का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में दूसरे दिन कैसा रहा भारत का प्रदर्शन? यहां देखें जीत-हार का हर अपडेट

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: भारतीय खिलाड़ी को लगा झटका, जीत के बाद भी फिर खेलना होगा मैच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो