whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: विकेट पाने के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर हो गए वायरल

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 टी20 क्रिकेट मैचों की सीराज में भारत ने 2-0 से बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच कल शाम 7 बजे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। इस सीरीज के खत्म होने के बाद दोनों टीमें 2 अगस्त से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी।
01:29 PM Jul 29, 2024 IST | mashahid abbas
ind vs sl  विकेट पाने के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन  सोशल मीडिया पर हो गए वायरल
Hardik Pandya

IND vs SL Cricket Series: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी20 क्रिकेट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में भारत ने 2-0 से बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच 30 जुलाई यानी की कल सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया जीत दर्ज करके क्लीन स्विप करना चाहेगी, जबकि श्रीलंका की टीम इस मैच में अपनी लाज बचाने के लिए उतरेगी। भारत ने बारिश से बाधित दूसरे मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराया है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने विकेट लेने के बाद ऐसा रिएक्शन दिया, जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है।

कैसा रहा हार्दिक का प्रदर्शन

मैच में भारत की ओर से रवि बिश्नोई ने शानदार प्रदर्शन किया। रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। वहीं, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या ने भी इस मैच में विकेट लेकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। हार्दिक पांड्या ने 2 ओवर में 23 रन देकर श्रीलंका के 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए।

ये दोनों विकेट भारत के लिए खतरनाक साबित हो रहे कुसल परेरा और कामिनू मेंडिस के थे। कुसल परेरा 34 गेंद पर 53 रन बनाकर श्रीलंका को बड़े स्कोर की ओर ले जा रहे थे, जबकि कामिनू मेंडिस 23 गेदों पर 26 रन की पारी खेलकर मैदान पर सेट हो चुके थे। हार्दिक पांड्या ने इन दोनों ही बल्लेबाजों का विकेट लेकर श्रीलंका को बड़े स्कोर की ओर जाने से पीछे धकेल दिया। हार्दिक पांड्या की इस गेंदबाजी की वजह से ही श्रीलंका की टीम अंतिम 4 ओवर में महज 22 रन ही बना सकी।

हार्दिक का कौन सा रिएक्शन हुआ वायरल

हार्दिक पांड्या ने इस मैच में 2 विकेट लेने के साथ ही 9 गेदों पर 22 रन की आतिशी पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। हार्दिक ने भले ही इतना शानदार प्रदर्शन करके मैच जिताया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक अंदाज वायरल हो रहा है, जो उन्होंने मैच के दौरान दिखाया। हार्दिक ने श्रीलंका के बल्लेबाज कामिनू मेंडिस का विकेट लिया।

इसके ठीक तीन गेंद के बाद कुसल मेंडिस ने हार्दिक को लॉन्ग ऑन पर छक्का मार दिया। हार्दिक पांड्या ने अगली ही गेंद पर वापसी करते हुए कुसल मेंडिस को रिंकू सिंह के हाथों कैच आउट करा दिया। रिंकू सिंह ने शानदार कैच लपका। इस विकेट को पाने के बाद हार्दिक हांफते हुए खड़े थे और वह बेहद कूल नजर आ रहे थे। हार्दिक पांड्या का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यहां देखें हार्दिक पांड्या का वो खास अंदाज

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: कौन हैं 22 साल की मनु भाकर, जिन्होंने पेरिस में लहराया तिरंगा 

ये भी पढ़ें: Paris Olympics: आज कितने पदक जीत सकता है भारत? देखें तीसरे दिन का पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें: Paris Olympics में दूसरे दिन कैसा रहा भारत का प्रदर्शन? यहां देखें जीत-हार का हर अपडेट

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: भारतीय खिलाड़ी को लगा झटका, जीत के बाद भी फिर खेलना होगा मैच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो