whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैदान पर हार्दिक ने पकड़ी सूर्यकुमार यादव की गर्दन, सामने आया गौतम गंभीर का रिएक्शन

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 क्रिकेट सीरीज का आगाज आज शाम 7 बजे से होगा। इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथ में होगी। गौतम गंभीर की कोचिंग में टीम इंडिया पहली सीरीज खेलती हुई नजर आएगी।
10:39 AM Jul 27, 2024 IST | mashahid abbas
मैदान पर हार्दिक ने पकड़ी सूर्यकुमार यादव की गर्दन  सामने आया गौतम गंभीर का रिएक्शन
Surya Kumar Yadav-Hardik Pandya

IND vs SL Cricket Series: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी20 क्रिकेट सीरीज का आगाज आज से होने जा रहा है। दोनों टीमें पल्लेकेले मैदान पर आज शाम 7 बजे एक दूसरे के आमने-सामने खेलती हुईं नजर आएंगी। इस सीरीज में दोनों ही टीमें अपने नए कप्तान के साथ मैदान में उतरेगी। टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथ में है, जबकि श्रीलंका ने अपनी टीम की कमान चरिथ असलांका को सौंप रखी है।

गौतम गंभीर की अगुआई में जब से टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव को सौंपी गई है, तब से ही हार्दिक पांड्या के समर्थन में लगातार पूर्व क्रिकेटरों की ओर से आवाज उठाई जा रही थी। इस बीच चर्चा चल रही थी कि नए कप्तान सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आइए इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं कि श्रीलंका में दोनों खिलाड़ियों का आमना-सामना हुआ तो क्या हुआ।

हार्दिक पांड्या के लिए परेशान थे फैंस

टीम के ऐलान होने के बाद जब टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर रवाना हुई थी तब हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव का पहली बार आमना-सामना हुआ था। यहां दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे से गले मिले थे, लेकिन टीम इंडिया के श्रीलंका पहुंचने के बाद दोनों खिलाड़ियों के साथ की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी। हार्दिक पांड्या टीम से अलग मैदान पर अभ्यास के लिए आते-जाते दिखाई दिए। इससे क्रिकेट फैंस के मन में भी सवाल उठने लगा था कि आखिर हार्दिक पांड्या के मन में क्या चल रहा है। लोग सवाल उठाने लगे थे कि क्या टीम इंडिया में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और सूर्यकुमार यादव व हार्दिक पांड्या साथ में क्यों नजर नहीं आ रहे हैं।

यहां हुआ आमना-सामना

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम के खिलाड़ी फील्डिंग के अभ्यास के लिए एक साथ हैं। फील्डिंग कोच टी दिलीप खिलाड़ियों को ड्रिल करा रहे थे, इसी बीच हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव एक साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने हंसी की तो हार्दिक पांड्या उनकी गर्दन पकड़ते हुए नजर आए। ये देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आए।

गंभीर भी थे मौजूद

इस सेशन के दौरान वहां पर टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर भी मौजूद थे। गौतम गंभीर भी वीडियो में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। टीम के खिलाड़ियों ने फील्डिंग में पहले स्टंप के थ्रो करने और फिर उसके बाद कैच पकड़ने का अभ्यास किया।

टीम इंडिया को मिल सकती है राहत

एक दिन पहले ही टीम के गेंदबाज मोहम्मद सिराज के चोट लगने की खबर सामने आई थी। ऐसे में उनके पहले मैच में खेलने पर संशय बना हुआ था। कहा जा रहा था कि मोहम्मद सिराज की जगह खलील अहमद को प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है। लेकिन बीसीसीआई की ओर से साझा किए गए इस वीडियो में मोहम्मद सिराज भी अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि मोहम्मद सिराज पूरी तरह से फिट होंगे और पहले मैच में भी खेलते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: ‘भारतीय क्रिकेट टीम आए पाकिस्तान, हम अच्छे लोग हैं’ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की अपील

ये भी पढ़ें: एक गेंद पर 2 व‍िकेट, क्र‍िकेट में क्‍या ऐसा संभव है?

ये भी पढ़ें: ‘हाय रे किस्मत’ पहले ही मैच में मिली बदनामी, तोड़ा क्रिकेट में 90 साल पुराना शर्मनाक रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो