खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आउट ऑफ फॉर्म संजू की नहीं बनती T20 टीम में जगह! ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं रिप्लेस

Sanju Samson: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे T20 मैच में भी संजू सैमसन कुछ खास नहीं कर पाए थे। वो बिना खाता खोले आउट हो गए थे। ये इस सीरीज में दूसरी बार था, जब वो बिना खाता खोले आउट हुए थे।
01:32 PM Jul 31, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Sanju Samson: घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के बाद भी संजू सैमसन अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। संजू को लगातार मौके मिल रहे हैं और वो अभी तक इन मौकों का अच्छे से फायदा नहीं उठा पाए हैं। श्रीलंका के खिलाफ भी उन्हें लगातार दो T20 मैचों में मौका मिला था और वो बिना खाता खोले ही आउट हो गए ऐसे में अब टीम मैनेजमेंट को उनकी जगह पर और खिलाड़ियों को आजमाना चाहिए। तो आइये जानते हैं कि वो कौन से खिलाड़ी हैं, जो संजू सैमसन की जगह ले सकते हैं।

Advertisement

अभिषेक शर्मा

अभिषेक शर्मा ने आईपीएल में धमाल मचा दिया था। उन्होंने इस साल आईपीएल में 400 से ज्यादा रन बनाए थे। इसके अलावा उनका स्ट्राइक रेट भी 200 से ज्यादा था। वहीं, जिम्बावे के खिलाफ मैच में उन्होंने शतक भी बनाया था। अभिषेक शर्मा अच्छे बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक अच्छे गेंदबाज भी हैं। ऐसे में संजू सैमसन की जगह उन्हें भी मौका दिया जा सकता है।

 

Advertisement

ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ने पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। वो लगातार टीम इंडिया के लिए रन बना रहे हैं। आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज में उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे। वो नंबर तीन पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। ऋतुराज गायकवाड़को भविष्य में कप्तान के रूप में भी तैयार किया जा सकता है। वो आईपीएल में भी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे हैं।

 

धुव्र जुरेल

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज धुव्र जुरेल ने टेस्ट क्रिकेट में खुद को साबित किया है। वो आईपीएल में राजस्थान के लिए एक फिनिशर की भूमिका को अदा कर चुके हैं। धुव्र जुरेल की तकनीक काफी ज्यादा अच्छी है। वो लंबी लंबी पारियां भी खेल सकते हैं। इसके अलावा वो एक अच्छे विकेटकीपर भी हैं। ऐसे में टीम मैनेजमेंट अब उन्हें ऋषभ पंत के बैकअप के रूप में तैयार कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: श्रीलंका ने वनडे सीरीज के लिए किया स्क्वाड का ऐलान, इन खिलाड़ियों ने बनाई जगह 

ये भी पढ़ें: ‘मैं कप्तान नहीं बनना चाहता’ श्रीलंका से टी20 सीरीज जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव ने दिया बयान

ये भी पढ़ें: IND Vs SL 3rd T20: सूर्यकुमार यादव का खुलासा, रिंकू सिंह को क्यों दिया 19वां ओवर

ये भी पढ़ें: श्रीलंका को भारत के मिस्ट्री गेंदबाजों ने चटाई धूल, करिअर के पहले ओवर में ही पलटी बाजी

Advertisement
Tags :
IND vs SLsanju samsonTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement