whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ZIM 3rd T20I: हरारे में क्या बारिश बनेगी विलेन? जानें तीसरे टी 20 के दौरान कैसा रहेगा मौसम

IND vs ZIM 3rd T20I Weather Update: हरारे में भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीसरा टी 20 मैच बुधवार (10 जुलाई) को खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के पास जीत हासिल करके बढ़त बनाने का मौका होगा। भारत ने दूसरे मैच में 100 रन से जीत हासिल की थी।
09:55 PM Jul 09, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs zim 3rd t20i  हरारे में क्या बारिश बनेगी विलेन  जानें तीसरे टी 20 के दौरान कैसा रहेगा मौसम

IND vs ZIM 3rd T20I Weather Update: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 10 जुलाई को 5 मैचों की टी20 सीरीज में तीसरा मैच हरारे में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की थी। दूसरे मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। ऐसे में टीम इंडिया के पास एक बार फिर से जीत हासिल करके सीरीज में बढ़त बनाने का मौका होगा। तो आइये जानते हैं कि मैच के दौरान हरारे का मौसम कैसा रहने वाला है।

जानें कैसा रहेगा मौसम

अगर हरारे के मौसम की बात करें तो यह मैच स्थानीय समयानुसार दोपहर 1 बजे खेला जाएगा। इस दौरान यहां का अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। अगर बारिश की बात करें तो मौसम विभाग ने अनुसार इसकी संभावना नहीं है। मैच के दौरान मौसम पूरी तरह से साफ रहेगा।

टीम इंडिया से जुड़े तीन और खिलाड़ी

टी 20 वर्ल्ड कप का हिस्सा रहे संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल भी टीम से जुड़ गए हैं। बारबाडोस में आए तूफान की वजह से ये खिलाड़ी समय से जिम्बाब्वे नहीं पहुंच पाए थे। इन खिलाड़ियों के आने से टीम इंडिया की प्लेइंग XI में भी बदलाव भी हो सकता है।

भारतीय टीम की संभावित Playing 11:

शुभमन गिल (कप्तान), अभिषेक शर्मा, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैसमन, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, साई सुदर्शन, वॉशिंगटन सुंदर, आवेश खान, मुकेश कुमार और रवि बिश्नोई।

जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम:

शुभमन गिल (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार, तुषार देशपांडे।

ये भी पढ़ें: OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स 

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर बने कोच, तो इन 5 खिलाड़ियों की वनडे टीम में हो सकती है एंट्री 

ये भी पढ़ें:- व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला? 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो