whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs ZIM: इस हॉस्पिटल में काम करती हैं अभिषेक शर्मा की बहन, भाई के रिकॉर्ड पर ऐसा रहा रिएक्शन

Komal Sharma Abhishek Sharma Cricketer Sister: अपने दूसरे ही मैच में ताबड़तोड़ शतक ठोक भारतीय बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने महफिल लूट ली। उनकी उपलब्धि पर कोमल शर्मा ने रिएक्ट किया है।
07:15 PM Jul 08, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs zim  इस हॉस्पिटल में काम करती हैं अभिषेक शर्मा की बहन  भाई के रिकॉर्ड पर ऐसा रहा रिएक्शन
Komal Sharma Abhishek Sharma Cricketer Sister

Komal Sharma Abhishek Sharma Cricketer Sister: टीम इंडिया को एक नया सितारा मिल गया है। जिसका नाम है- अभिषेक शर्मा। बाएं हाथ के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए दूसरे T20 मैच में वो तूफान मचाया कि क्रिकेट के गलियारे वाहवाही से गूंज उठे। अभिषेक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 7 चौके-8 छक्के ठोक 100 रन कूट डाले। उनके इस शानदार शतक पर घर में जश्न का माहौल बन गया। उनकी बहन कोमल शर्मा भाई की उपलब्धि पर फूली नहीं समा रही हैं।

Advertisement

कौन हैं अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा?

अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा पेशे से डॉक्टर हैं। वह श्री गुरु राम दास यूनिवर्सिटी ऑफ हैल्थ एंड साइंस (SGRD) अमृतसर में फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करती हैं। कोमल ने साल 2018 में गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (GNDU), अमृतसर से फिजियोथेरेपी में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की। उसके बाद NIMS यूनिवर्सिटी, जयपुर से 2021 में ऑर्थोपेडिक्स में मास्टर डिग्री हासिल की। वह अभिषेक से 7 साल बड़ी हैं। हाल ही में उन्होंने एप्रिन पहने अपने ऑफिस की कुछ फोटोज शेयर की थीं। जिस पर रिएक्ट करते हुए अभिषेक ने कमेंट बॉक्स में हंसने वाली इमोजी शेयर कीं। वह कई बार आईपीएल के मैचों में भाई का उत्साह बढ़ाती नजर आई हैं।

Advertisement

Advertisement

झूम उठा परिवार

भाई के रिकॉर्ड पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरीज शेयर कीं। जिसमें अभिषेक के रिकॉर्ड की फोटोज शामिल रहीं। इसी के साथ उन्होंने परिवार का एक खास वीडियो शेयर किया। जिसमें शतक के बाद पूरा परिवार खुशी से झूमता नजर आ रहा है। अभिषेक ने मैच के बाद उन्हें वीडियो कॉल भी किया था। आपको बता दें कि अभिषेक सबसे कम इनिंग में पहला शतक जमाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। वह वर्ल्ड के ऐसे पहले बल्लेबाज भी हैं, जिन्होंने लगातार 3 छक्के जड़कर अपना शतक पूरा किया।

युवराज सिंह के चेले

अमृतसर पंजाब में जन्मे अभिषेक शर्मा पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के चेले हैं। उनकी मेंटरशिप में ही अभिषेक ने क्रिकेट सीखा है। अभिषेक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हार्ड हिटिंग एबिलिटी दिखाकर इसे साबित भी कर दिया है। युवी उनकी इस शानदार पारी से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। देखना होगा कि अगले मैच में अभिषेक शर्मा क्या कमाल करते हैं।

ये भी पढ़ें: अभिषेक शर्मा के जीरो पर आउट होने से खुश थे युवराज, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा 

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच में यशस्वी, संजू और शिवम को मिलेगा मौका, किसका कटेगा पत्ता?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो