whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रवि बिश्नोई में घुसी 'जडेजा' की आत्मा, अपनी ही गेंद पर किया धमाकेदार रन आउट, रॉकेट थ्रो से उड़े डंडे

IND Vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर अभी तक रवि बिश्नोई ने अपने गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। हालांकि उन्होंने अपनी फील्डिंग से भी सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। तीसरे टी20 मैच में शानदार कैच लेने के बाद अब उन्होंने एक धमाकेदार रनआउट किया।
06:59 PM Jul 13, 2024 IST | News24 हिंदी
रवि बिश्नोई में घुसी  जडेजा  की आत्मा  अपनी ही गेंद पर किया धमाकेदार रन आउट  रॉकेट थ्रो से उड़े डंडे

IND Vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर टी20 सीरीज में रवि बिश्नोई ने अभी तक अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। तीसरे टी 20 मैच में उन्होंने एक गजब का कैच पकड़ा था, जिसे देख कर सब हैरान रह गए थे। कुछ ऐसा ही चौथे टी 20 मैच में भी देखने को मिला। हालांकि इस बार उन्होंने कोई कैच नहीं पकड़ा था बल्कि रन आउट था। ये रन आउट उन्होंने अपनी ही गेंद पर और अपने ही फॉलो थ्रू में किया था। उनके थ्रो को देख कर बल्लेबाज़ भी दंग रहा गया था।

जोनाथन कैंपबेल को किया था रन आउट

जिम्बाब्वे की पारी के 15वें ओवर की चौथी गेंद पर बिश्नोई ने रजा को बॉल की थी। रजा ने इस गेंद पर धीरे से रन चुराने की कोशिश की। रजा की कॉल पर जोनाथन कैंपबेल तुरंत ही दौड़ पड़े, लेकिन बीच क्रीज पर ही रजा ने उन्हें मना कर दिया। जब तक वो क्रीज पर वापस आ पाते, रवि ने जोनाथन के एंड पर रॉकेट जैसा थ्रो हिट किया, जो सीधे जाकर स्टंप्स में लगा। इसके बाद जोनाथन सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो