होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ZIM: रिंकू सिंह का तूफान देख सूर्यकुमार यादव गदगद, खास अंदाज में कही बड़ी बात

IND vs ZIM Suryakumar Yadav Rinku Singh: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे मैच में रिंकू सिंह की तूफानी पारी देख रिएक्ट किया है। उन्होंने एक्स पर रिंकू के लिए बड़ी बात लिखी।
06:52 PM Jul 07, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rinku Singh Suryakumar Yadav
Advertisement

IND vs ZIM Suryakumar Yadav Rinku Singh: टीम इंडिया के बल्लेबाज रिंकू सिंह भले ही टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए हों, लेकिन रविवार को उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में जिस तरह से बेखौफ बल्लेबाजी की, उसने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए। हरारे में खेले गए मुकाबले में रिंकू ने 22 गेंदों में 2 चौके-5 छक्के ठोक 218.88 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 48 रन कूट डाले। रिंकू ने इस दौरान कई गगनचुंबी छक्के ठोके। उन्होंने 104 मीटर का स्टेडियम पार छक्का भी ठोका। उनका तूफान देख सूर्यकुमार यादव भी गदगद हो गए।

Advertisement

इट्स ऑल गॉड्स प्लान...

घर पर मैच देख रहे सूर्या से रिंकू सिंह का तूफान देख रहा नहीं गया। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और रिंकू सिंह की बल्लेबाजी पर रिएक्ट किया। सूर्या ने मैच के दौरान एक्स पर अपने इमोशन जाहिर किए। उन्होंने कम शब्दों में बड़ी बात कही। सूर्या ने लिखा- इट्स ऑल गॉड्स प्लान यानी ये पूरा भगवान का प्लान था। दरअसल, रिंकू सिंह 'गॉड्स प्लान' डायलॉग की वजह से काफी फेमस हैं। उन्होंने कई मौकों पर ये डायलॉग बोला है। पांच छक्के खाने वाले यश दयाल के शानदार कमबैक और आईपीएल खिताब जीतने के बाद शाहरुख खान के सामने भी उन्होंने यही डायलॉग बोला था।

क्या सूर्या ने दिया मैसेज? 

जिसका मतलब है कि भगवान को ये मंजूर था। सूर्या इसके जरिए कहीं न कहीं ये कहना चाहते हैं कि भले ही रिंकू को वर्ल्ड कप में खेलने का मौका नहीं मिल पाया हो, लेकिन उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में खुद को साबित कर दिया है। आपको बता दें कि रिंकू सिंह की जगह वर्ल्ड कप में शिवम दुबे को जगह दी गई थी। रिंकू रिजर्व में शामिल थे। रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि ये सबसे मुश्किल फैसलों में से एक था।

Advertisement

हरारे का सबसे बड़ा स्कोर

रिंकू के साथ ही अभिषेक शर्मा और रुतुराज गायकवाड़ की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने हरारे के मैदान पर सबसे बड़ा स्कोर बनाया। भारतीय टीम ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 234 रन जड़े। इसमें अभिषेक शर्मा की 47 गेंदों में 7 चौके-8 छक्के की शानदार सेंचुरी और रुतुराज गायकवाड़ के 47 गेंदों में नाबाद 77 रन शामिल रहे। आपको बता दें कि रिंकू सिंह पहले टी-20 मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। इसके बाद से उन पर लगातार सवाल उठ रहे थे। अब उन्होंने बल्ले से जवाब देकर साबित कर दिया है कि उन्हें फिनिशर क्यों कहा जाता है।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: अभिषेक शर्मा का हाहाकार, शतक ठोक रचा इतिहास 

ये भी पढ़ें: 4,6,4,6,4: जे बात! अभिषेक शर्मा ने दिखाई बेखौफ बल्लेबाजी, 5 गेंदों में कूट डाले 26 रन 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर की गजब बेइज्जती! टपका दिया लड्डू कैच 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: चैंपियंस ट्रॉफी पर बड़ा अपडेट, भारत दे सकता है पाकिस्तान को झटका

Open in App
Advertisement
Tags :
ind vs zimrinku singhSuryakumar Yadavzim vs ind
Advertisement
Advertisement